2022 Hyundai Elantra N का कंपनी ने जारी किया पहला टीजर, स्पोर्टी लुक और डायनेमिक्स डिजाइन के साथ जानें इस कार से जुड़ी जानकारी

इस कार को घरेलू बाजार में Avante N के नाम से भी जाना जाता है। बता दें दक्षिण कोरियाई कंपनी ने इस साल अप्रैल में Kona N को भी पेश किया था। वहीं 2022 Elantra N अप्रैल 2020 में लॉन्च किए गए नए Elantra का हाई परफॉर्मेंस वर्जन है।

By BhavanaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 12:03 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 08:20 PM (IST)
2022 Hyundai Elantra N का कंपनी ने जारी किया पहला टीजर, स्पोर्टी लुक और डायनेमिक्स डिजाइन के साथ जानें इस कार से जुड़ी जानकारी
कंपनी ने 2022 Elantra N की टीजर इमेज को जारी कर दिया है।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। 2022 Hyundai Elantra Teased: दक्षिण कोरिया की वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने अपनी लोकप्रिय सेडान Elantra ​के नए परफॉर्मेंस मॉडल को लॉन्च करने की पूरी तैयारी की ली है। इस नए मॉडल को 2022 Hyundai Elantra N कहा जा रहा है। जो कंपनी द्वारा हाई परफॉर्मेंस मॉडल N लाइनअप में छठा मॉडल होगा। फिलहाल हम इस कार के बारे में बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि कंपनी ने इसकी टीजर इमेज को जारी कर दिया है।

Avante N के नाम से प्रसिद्व: सामनें आई टीजर इमेज के मुताबिक Elantra N  के स्पोर्टी रियर थर्ड क्वार्टर और लाल ब्रेक कैलिपर्स वाले बड़े व्हील पर एन बैजिंग दी गई है। इस कार को घरेलू बाजार में Avante N के नाम से भी जाना जाता है। बता दें, दक्षिण कोरियाई कंपनी ने इस साल अप्रैल में Kona N को भी पेश किया था। 2022 Elantra N अप्रैल 2020 में लॉन्च किए गए नए Elantra का हाई परफॉर्मेंस वर्जन है। इसे 'पैरामीट्रिक डायनेमिक्स' डिज़ाइन थीम द्वारा आसानी से पहचाना जा सकता है, जो इस कार को एक स्पोर्टी लुक देती है।

2022 हुंडई एलांट्रा एन एक ब्राइट रेड एन साइड सिल्स को स्पोर्ट करती है, कार निर्माता का दावा है कि यह बेहतर चैनलिंग एयरफ्लो द्वारा इसके प्रदर्शन को बढ़ावा देने और कम चेसिस का प्रभाव पैदा करने में मदद कर सकती है। डुअल सिंगल एग्जॉस्ट के साथ रियर बंपर के नीचे बोल्ड ब्लैक ट्रिम इसे स्टैंडर्ड मॉडल से काफी अलग करती हैं। अभी तक Elantra N के इंजन और परफॉर्मेंस के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। हुंडई ने कहा है कि वह जल्द ही एलांट्रा सेडान के स्पोर्टी संस्करण के बारे में अधिक जानकारी साझा करेगी। वहीं Elantra N का मुकाबला ग्लोबली Honda Civic Type R जैसे प्रतिद्वंदियों से होगा।

Hyundai Elantra N के नए मॉडल पर बोलते हुए, एन ब्रांड मैनेजमेंट और मोटरस्पोर्ट टिल वार्टेनबर्ग के वाइस प्रेसिडेंट ने कहा कि "हमने इसे गतिशील ड्राइविंग क्षमताओं और शैली के साथ एक रेस स्पोर्ट्सकार के रूप में डिजाइन किया है जो परफॉर्मेंस के उत्साही लोगों को पसंद आएगी। " ।

chat bot
आपका साथी