2021 Yamaha XSR125 से उठा पर्दा, जानें किन खासियतों से है लैस

2021 Yamaha XSR125 से यूरोपियन मार्केट में उठा पर्दा

यामाहा XSR125 मोटरसाइकिल को रोजमर्रा की जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है और खास बात यह है कि इंजन कम पावर का होने की वजह से इस मोटरसाइकिल को चलाना ज्यादा मुश्किल नहीं होता है।

Vineet SinghWed, 12 May 2021 04:18 PM (IST)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। यामहा ने अपने 125cc मोटरसाइकिल पोर्टफोलियो को नई XSR125 न्यू रेट्रो रोडस्टर मोटरसाइकिल से पर्दा उठा कर बढ़ा दिया है। आपको बताते हैं कि इस मोटरसाइकिल को यूरोपियन मार्केट में इंट्रोड्यूस किया गया है। खास बात यह है कि यह मोटरसाइकिल एमटी 125 और आर125 मोटरसाइकिल पर आधारित है।

आपको बता दें कि यामाहा XSR125 मोटरसाइकिल को रोजमर्रा की जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है और खास बात यह है कि इंजन कम पावर का होने की वजह से इस मोटरसाइकिल को चलाना ज्यादा मुश्किल नहीं होता है। हालांकि यह एक्स एस आर 155 से कम पावरफुल है इसके बाद भी इसे चलाना एक बेहतरीन एक्सपीरियंस होगा।

अगर बात करें डिजाइन की तो बाहर से इस मोटरसाइकिल का डिजाइन XSR155 जैसा ही है जिसकी वजह से यह मोटरसाइकिल काफी यूनीक बन जाती है। अगर इसके एक्सटीरियर फीचर्स की बात करें तो मोटरसाइकिल में सर्कुलर हेड लैंप, यूएसडी फ्रंट फोर्क, बॉडी कलर फेंडर्स, फ्यूल टैंक पर ब्लैक स्ट्रिप के साथ पिछले हिस्से में छोटे आकार की सर्कुलर टेल लाइट दी गई है।

इंजन और पावर की बात करें तो XSR125 मोटरसाइकिल में 125cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो 15 पीएस की मैक्सिमम पावर जेनरेट करने के साथ ही 11.5 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस मोटरसाइकिल के इंजन को सिक्स स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। 

इस मोटरसाइकिल का डिजाइन बेहद ही यूनीक है और ग्राहकों को ये काफी पसंद आएगा। दरअसल ये मोटरसाइकिल वजन में काफी हल्की है और इसकी हैंडलिंग भी बेहद आसन है, ऐसे में इसे चलाने में ज्यादा दिक्कत नहीं होती है। इस मोटरसाइकिल के फीचर्स को भी काफी स्पोर्टी डिजाइन दिया गया है क्योंकि इसे युवाओं की जरूरतों को समझते हुए तैयार किया गया है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.