2021 Volkswagen Polo का कंपनी ने जारी टीजर, 22 अप्रैल को होगी पेश, जानें डिजाइन से लेकर फीचर्स तक की पूरी डिटेल

रिपोर्ट के मुताबिक नई पोलो को 22 अप्रैल को पेश किया जाएगा।

भारतीय बाजार में फॉक्सवैगन पोलो को तीन ट्रिम्स ट्रेंडलाइन कम्फर्टलाइन प्लस और हाईलाइन प्लस में पेश किया जाता है। इस कार के पहले दो ट्रिम्स में 1.0 लीटर एमपीआई इंजन दिया गया है। जो 76 पीएस की अधिकतम पावर और 95 एनएम का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है।

BhavanaTue, 20 Apr 2021 10:30 AM (IST)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। 2021 Volkswagen Polo Teaser Update: जर्मनी की वाहन निर्माता कंपनी फाॅक्सवैगन अपने लोकप्रिय माॅडल पोलो को जल्द एक मिड लाइफ अपडेट देने जा रही है, इसी क्रम में कंपनी ने इस हैचबैक का एक टीजर जारी कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक नई पोलो को 22 अप्रैल को पेश किया जाएगा। जिसमें कंपनी की अंतराष्ट्रिय बाजार में मौजूद SEAT Ibiza की झलक देखने को मिलती है। आइए विस्तार से बातते है, नई पोलो में मिलने वाले बदलाव की जानकारी:

कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर के अनुसार नई पोलो के फ्रंट में एक अपडेट की गई एलईडी सिट्रप दिखाई दे रही है, जो ग्रिल को कवर किए हुए है। यह स्ट्रिप हेडलैम्प्स तक फैली हुई है। फिलहाल कंपनी ने सिर्फ फ्रंट टीजर जारी किया है, लेकिन कहा जा रहा है कि इसके डिजाइन में अन्य अपडेट भी मिल सकते हैं, जिनमें दोबारा से डिजाइन किया फ्रंट और रियर बंपर, नया व्हील सेट और एलईडी टेल लैंप्स शामिल हैं।

कैबिन की बात करें तो पोलो फेसलिफ्ट को मनोरंजन, आराम, सुविधा, सहायता तकनीक और सुरक्षा के लिहाज से प्रत्येक प्रकार से अपडेट किया जाएगा। इसके डैशबोर्ड और सेंटर कंसोल को नए डिजाइन देने के साथ एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और इन-कार कनेक्टिविटी फीचर्स दिए जाएंगे।

उम्मीद लगाई जा रही है कि पोलो फेसलिफ्ट में कंपनी एसईएटी इबीसा फेसलिफ्ट के समान इंजन विकल्पों का उपयोग कर सकती है। भारतीय बाजार में फॉक्सवैगन पोलो को तीन ट्रिम्स ट्रेंडलाइन, कम्फर्टलाइन प्लस और हाईलाइन प्लस में पेश किया जाता है। इस कार के पहले दो ट्रिम्स में 1.0लीटर एमपीआई इंजन लगा है जो 6200 आरपीएम पर 76 पीएस की अधिकतम पावर और 2950 से 3800 आरपीएम पर 95 एनएम का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है।

बताते चले कि पोलो भारत में अपनी पांचवीं पीढ़ी में है, जिसे कुछ और सालों तक अपडेट मिलने की संभावना नहीं है, क्योंकि कंपनी वर्तमान में भारत में एसयूवी सेगमेंट पर ध्यान केंद्रित कर रही है। जो देश में तेजी से बढ़ रहा है। हीं है कि वास्तव में वोक्सवैगन ने क्या योजना बनाई है

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.