2021 Kia Carnival भारत में लॉन्च, नए Logo में साथ मिले ये खास फीचर्स

इस नए लोगो को कार्निवल एमपीवी के लिमोसिन और लिमोसिन+ वेरिएंट पर भी पेश किया गया है। जानकारी के लिए बता दें इस कार के अपडेटेड मॉडल को देश भर में किसी भी किआ की अधिकारिक डीलरशिप और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर बुक किया जा सकता है।

BhavanaThu, 16 Sep 2021 04:33 PM (IST)
खास बात यह है, कि अपडेटेड कार्निवल अब किआ के नए कॉर्पोरेट लोगो के साथ आती है,

नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। 2021 Kia Carnival: दक्षिण कोरिया की वाहन निर्माता कंपनी किआ मोटर्स ने भारत में आज अपनी एमपीवी कार्निवल को नए अपडेट के साथ लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत 24,95,000 रुपये (एक्स-शोरूम, पैन इंडिया) से शुरू होती है। इसे चार ट्रिम स्तरों - लिमोसिन+, लिमोसिन, प्रेस्टीज और प्रीमियम में पेश किया गया है। खास बात यह है, कि अपडेटेड कार्निवल अब किआ के नए कॉर्पोरेट लोगो के साथ आती है, जो कि सेल्टोस और सॉनेट एसयूवी में पहले ही पेश किया जा चुका है।

इस नए लोगो को कार्निवल एमपीवी के लिमोसिन और लिमोसिन+ वेरिएंट पर भी पेश किया गया है। जानकारी के लिए बता दें, इस कार के अपडेटेड मॉडल को देश भर में किसी भी किआ की अधिकारिक डीलरशिप और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर बुक किया जा सकता है।  

फीचर्स सूची: किआ इंडिया ने अपडेटेड कार्निवल में कई नए फीचर्स पेश किए हैं। जिसकी दूसरी पंक्ति में लेग सपोर्ट के साथ VIP प्रीमियम लेदरेट सीट, OTA मैप अपडेट के साथ 20.32 सेमी (8") AVNT और UVO सपोर्ट और ECM मिरर मिलता है, जो केबिन को अधिक सुविधाजनक और आरामदायक बनाता है। इसके अलावा लिमोसिन वर्जन में एक नई 10.1" रियर-सीट मनोरंजन यूनिट है, जिसका उद्देश्य पीछे की सीट के यात्रियों के लिए यात्रा के अनुभव को और अधिक आकर्षक बनाना है। इसके साथ ही इस एमपीवी को यात्रियों की सुरक्षा के लिए वायरस सुरक्षा के साथ एक स्मार्ट प्योर एयर प्यूरीफायर भी मिलता है। 

कार्निवल के लिमोसिन + वेरिएंट को हरमन कार्डन प्रीमियम 8 स्पीकर साउंड सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, 10 वे पावर ड्राइवर सीट, ड्राइवर सीट वेंटिलेशन, लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील और गियर नॉब, प्रीमियम वुड गार्निश जैसी सुविधाओं के साथ पेश किया गया है। इसके साथ ही 25.65 सेमी यानी 10.1 इंच की डुअल रियर सीट एंटरटेनमेंट सिस्टम और हाईलाइन टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम भी दिया गया है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.