दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

2021 Honda CB150R Streetfire की कीमत का हुआ खुलासा, दमदार फीचर्स से लैस है ये स्ट्रीट बाइक

2021 Honda CB150R Streetfire की कीमत का हुआ खुलासा

Honda CB150R Streetfire को नये इयरली अपडेट के साथ कुछ अहम अपडेट्स दिए गए हैं जिनमें स्पोर्टी 150 सीसी कम्यूटर अब नए पैनल और बॉडीवर्क के साथ-साथ एक री-डिजाइन्ड फ्यूल टैंक को शामिल किया गया है जो काफी स्पोर्टी लगता है।

Vineet SinghSat, 08 May 2021 11:17 AM (IST)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Honda ने अपनी CB150R नेकेड स्ट्रीट मोटरसाइकिल को इंडोनेशियन और मलेशियन मार्केट्स में पेश कर दिया है। इस मोटरसाइकिल को दो वेरिएंट्स में बेचा जाएगा। अगर बात करें कीमत की तो Honda CB150R Streetfire को IDR 29,700,00 (1.51 लाख रुपये) की शुरूआती कीमत में खरीदा जा सकता है।

नये इयरली अपडेट के साथ, मोटरसाइकिल में कुछ अहम अपडेट्स दिए गए हैं जिनमें स्पोर्टी 150 सीसी कम्यूटर अब नए पैनल और बॉडीवर्क के साथ-साथ एक री-डिजाइन्ड फ्यूल टैंक को शामिल किया गया है। आपको बता दें कि इस मोटरसाइकिल के टैंक में आप एक बार में 12 लीटर फ्यूल भरवा सकते हैं। हायर-स्पेक स्पेशल एडिशन मॉडल में ब्रॉन्ज-आउट इंजन कवर, फ्यूल टैंक पर 3 डी लोगो, बेली पैन और हैंडल और व्हील रिम्स पर हाइलाइट्स मिलते हैं।

फीचर्स

अगर मोटरसाइकिल के अन्य जरूरी फीचर्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को फुल एलईडी लाइटिंग, एक पतला हैंडलबार और एक नया ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल शामिल किया गया है। इसके ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल में आप गियर पोजिशन इंडिकेटर, फ्यूल स्टेटस और स्पीड जैसी डीटेल्स को देख सकते हैं। इसके साथ ही ज्यादातर फीचर्स को पहले जैसा ही रखा गया है।

आपको बता दें कि अब आपको मोटरसाइकिल के फ्रंट में 37 mm के अपसाइड डाउन फोर्क्स दिए जाएंगे। बात करें मोटरसाइकिल के रियर की तो इसमें ग्राहकों को मोनोशॉक सस्पेंशन दिया जाता है। अगर ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो मोटरसाइकिल के फ्रंट और रियर दोनों ही तरफ सिंगल पेटल डिस्क ब्रेक दिए जाते हैं।

इंजन और पावर

अगर Honda CB150R के इंजन की बात कारें तो इसमें 149 cc DOHC सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाएगा। ये इंजन 9,000 rpm पर 16 bhp की मैक्सिमम पावर और 7,000 rpm पर 13.7 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम है। इस इंजन को कंपनी ने 6-स्पीड ट्रांसमिशन से जोड़ा है। ये मोटरसाइकिल भारत में कब लॉन्च होगी इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.