2021 Force Gurkha SUV की लॉन्चिंग से जुड़ी जानकारी आई सामने, पहले से दमदार होगा लुक

2021 Force Gurkha की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी की तरफ से नई जानकारी सामने आई है जिसके हिसाब से फेस्टिव सीजन तक ये दमदार भारतीय सड़कों पर उतार दी जाएगी कंपनी ने सोशल मीडिया हैंडल से ये खुलासा किया है

Vineet SinghFri, 18 Jun 2021 05:50 PM (IST)
2021 Force Gurkha SUV की लॉन्चिंग से जुड़ी जानकारी आई सामने

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Force Motors ने अपनी बहुप्रतीक्षित ऑफ-रोड एसयूवी नई 2021 Gurkha SUV की लॉन्चिंग टाइमलाइन का खुलासा किया है जिससे इसे खरीदने के इच्छुक ग्राहकों को थोड़ी राहत जरूर मिलेगी। दरअसल कंपनी की तरफ से साफ़ तौर से बताया गया है कि ये एसयूवी कब लॉन्च हो सकती है और वो फेस्टिव सीजन होगा जिसमें सबसे ज्यादा ग्राहक नई कार खरीदते हैं। ऐसे में एसयूवी को जबरदस्त डिमांड मिलने की भी उम्मीद जताई जा रही है।

आपको बता दें कि कंपनी की तरफ से सोशल मीडिया पर एक यूजर को रिप्लाई किया गया है और बताया गया है कि, "आपकी रुचि के लिए बहुत - बहुत धन्यवाद। कृपया कुछ और समय के लिए हमारे साथ रहें। नई गोरखा अगली तिमाही तक सड़कों पर उतर जाएगी। अपडेट के लिए हमारे पेज पर बने रहें!" कंपनी के इस रिप्लाई से साफ़ पता चल रहा है कि गुरखा फेस्टिव सीजन में लॉन्चिंग के लिए तैयार है।

2021 Force Gurkha के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 2.6 लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा। जो 90bhp की मैक्सिमम पावर और 280Nm का पीक टार्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। यह इंजन पहले से कहीं ज्यादा पावरफुल होने वाला है। अगर बात करें ट्रांसमिशन की तो इस दमदार एसयूवी के इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा।

इस एसयूवी में स्नोर्कल, नये हेडलैम्प, सर्कुलर DRLs, सिंगल स्लैट ग्रिल (फ़ोर्स मोटर्स के लोगो के साथ), फॉग लाइट्स, रूफ कैरियर के साथ चंकी व्हील क्लैडिंग और ब्लैक ORVMs मिलेंगे। भारत में इस एसयूवी का मुकाबला महिंद्रा थार एसयूवी से होने वाला है। सबसे पहले इस एसयूवी को को 2020 ऑटो एक्सपो के दौरान पेश किया गया था।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.