2020 Hyundai Tucson फेसलिफ्ट कंपनी के सबसे बड़े वर्चुअल इवेंट में होगी लॉन्च

नई 2020 Hyundai Tucson फेसलिफ्ट भारतीय बाजार में अगले हफ्ते लॉन्च होने जा रही है।

By Ankit DubeyEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 09:25 AM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 09:34 AM (IST)
2020 Hyundai Tucson फेसलिफ्ट कंपनी के सबसे बड़े वर्चुअल इवेंट में होगी लॉन्च
2020 Hyundai Tucson फेसलिफ्ट कंपनी के सबसे बड़े वर्चुअल इवेंट में होगी लॉन्च

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। नई 2020 Hyundai Tucson फेसलिफ्ट भारतीय बाजार में अगले हफ्ते लॉन्च होने जा रही है। इस एसयूवी के फेसलिफ्ट अवतार को सबसे पहले ऑटो एक्स्पो 2020 में पेश किया गया था। भारतीय बाजार में इसे पहले लॉन्च किया जाना था, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसके लॉन्च में देरी हो गई। साउथ कोरियन कार निर्माता कंपनी इस एसयूवी को 14 जुलाई को वर्चुअल एवेंट के जरिए लॉन्च करने जा रही है।

ब्रांड के 'द नेक्स्ट डाइमेंशन' वर्चुअल वर्ल्ड के एक हिस्से के रूप में यह इस नए डिजिटल प्रारूप पर तीन प्रोडक्ट पेश करेगा, जिसमें नई Tucson, Creta और Verna शामिल हैं।

HMIL के एमडी और सीईओ, एस एस किम ने कहा, "Hyundai का मूल नवाचार है और हम सबसे एडवांस्ड टेक्नोलॉजी और फ्यूचरिस्टिक एंडेवर के माध्यम से अद्वितीय अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। 'The Next Dimension' के साथ हम सभी स्टेकहोल्डर्स के लिए हिजिटल स्पेस में मल्टी-कल्चरल, ह्यूमन सेंट्रिक और इनविजिबल अनुभवों को क्यूरेट करना चाहते हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि 'The Next Dimension' भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में डिजिटलाइजेशन और वर्चुअल एक्सपीरियंस की दुनिया में धूम मचाएगा और नया बेंचमार्क बनाएगा।"

फेसलिफ्ट Tucson SUV में दो ट्रिम विकल्प - GL और GLS दिए जा रहे हैं। इसमें कंपनी नई कास्कैडिंग ग्रिल, फुल LED हेडलैंप्स, LED DRLs, नया फ्रंट और रियर बंपर, 18-इंच एलॉय, LED टेललाइट्स, रेन-सेसिंग वाइपर्स, ट्विन एग्जॉस्ट टिप्स, ब्लैक्ड-आउट B-पिलर, प्रीमियम सीटिंग अपहोलस्ट्री, 6 एयरबैग्स, पैनोरामिक सनरूफ, 8-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, हुंडई का ब्लू लिंक कनेक्टेड टेक्नोलॉजी, वायरलेस चार्जर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स और काफी कुछ दिया जाएगा।

नई Hyundai Tucson फेसलिफ्ट में BS6 मानकों से लैस पेट्रोल और डीजल इंजन दिए जाएंगे। पेट्रोल इंजन में 150 bhp की पावर और 192 Nm का टॉर्क मिलेगा और यह 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आएगा है। वहीं, डीजल इंजन नए 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आएगा, जो 182 bhp की पावर और 400 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। इसमें कंपनी शायद कोई मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प नहीं देगी। 

chat bot
आपका साथी