Maruti Suzuki की Vitara Brezza इन 4 वजहों से है SUV सेगमेंट की बिग बॉस

Maruti Suzuki Vitara Brezza मौजूदा समय में भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV है

By Shridhar MishraEdited By: Publish:Sat, 10 Nov 2018 07:39 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 08:09 AM (IST)
Maruti Suzuki की Vitara Brezza इन 4 वजहों से है SUV सेगमेंट की बिग बॉस
Maruti Suzuki की Vitara Brezza इन 4 वजहों से है SUV सेगमेंट की बिग बॉस

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Maruti Suzuki Vitara Brezza मौजूदा समय में भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV है। अक्टूबर महीने में इस कार के 15,832 यूनिट्स बिके। तो जानते हैं ऐसा क्या खास है इस SUV में जो ये भारतीय ग्राहकों की बन चुकी है पहली पसंद।

वेल्यू फॉर मनी

Brezza एक वेल्यू फॉर मनी कार है। इसमें आपको कई बेहतर फीचर्स मिलते हैं। इस कार को कीमत के मामले में भारत में सबसे बड़ा मुकाबला Tata Nexon से मिल रहा है।

AMT गियरबॉक्स

Maruti Suzuki Vitara Brezza भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली किफायती SUV है। इसके AMT वेरिएंट की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 8.60 लाख रुपये से शुरू होती है। यह कार भारत की सड़कों पर 24.29 किलोमीटर प्रति लीटर का एवरेज देती है।

कस्टमाइज विकल्प

Maruti Suzuki अपनी Vitara Brezza पर कई कस्टमाइजेशन का विकल्प दे रही है। आई-क्रिएट प्रोग्राम के जरिए डीलरशिप खुद कस्टमाइज चुन सकते हैं। टॉप स्पेसिफिकेशन मॉडल में कस्टमाइज में ड्यूल-टोन पेंट, बोनट रूफ के साथ रियर और एंड पर ग्राफिक्स। इसके अलावाBrezza के इंटीरियर पर भी कस्टमाइज का विकल्प मिलता है।

सर्विस नेटवर्क

भारत में Maruti Suzuki का सबसे बड़ा सेल्स और सर्विस नेटवर्क है। यानी कि अगर आप Vitara Brezza खरीदते हैं तो आपको बड़े शहरों के साथ छोटे शहरों में भी अच्छी सर्विस मिलेगी।

chat bot
आपका साथी