रिलीज के पहले दिन से ही मुनाफा कमाएगी फिल्म ‘स्त्री’

इस फिल्म को 20 करोड़ के बजट में बनाया गया जिसमें प्रोडक्शन की लागत 11 करोड़ और अन्य खर्चें 9 करोड़ रहे।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 31 Aug 2018 06:01 PM (IST) Updated:Fri, 31 Aug 2018 06:01 PM (IST)
रिलीज के पहले दिन से ही मुनाफा कमाएगी फिल्म ‘स्त्री’
रिलीज के पहले दिन से ही मुनाफा कमाएगी फिल्म ‘स्त्री’

दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ अपनी आकर्षक स्टोरी लाइन के लिए चर्चा में रही है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर ये फिल्म अपनी रिलीज़ के पहले दिन से ही मुनाफ़ा कमाने लग जाएगी।

इस फिल्म को 20 करोड़ के बजट में बनाया गया जिसमें प्रोडक्शन की लागत 11 करोड़ और अन्य खर्चें 9 करोड़ रहे। फिल्म को बनाने में लगी इस लागत को पहले ही म्यूज़िक राइट्स, डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स से कवर कर लिया गया है। इसलिए अब रिलीज़ के पहले दिन से ही, देशभर में चलने वाली ये फिल्म सीधा मुनाफ़ा कमाएगी।

फिल्म की रिलीज़ के रोमांच के बीच, फिल्म निर्माता दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर भी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। फिल्म की स्टोरी लाइन की बात की जाए तो फिल्म एक हॉरर कहानी पर आधारित है। फिल्म के दौरान बहुत ही शानदार तरीके से कॉमेडी का तड़का भी लगाया गया है। मुख्य तौर पर देखा जाए तो फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद हर किसी को फिल्म के बारे में जानने की उत्सुकता जरूर होगी। ऐसे में ये कहा जा सकता है कि ये फिल्म बड़े पर्दे पर दर्शकों को मन मोहने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

chat bot
आपका साथी