Linkdin

के साथ साझेदारी

Linkdin

दैनिक जागरण के सौजन्य से विश्व के सबसे बड़े प्रोफेशनल नेटवर्क लिंक्डइन ने महिलाओं के लिए कार्यस्थल पर फ्लेक्सिबिलिटी लाने के लिए एक मुहिम की शुरुआत की है। इसके तहत हम आप का देश की उन सफल कामकाजी महिलाओं से परिचय करवा रहे हैं, जिन्होने फ्लेक्सिबिलिटी के साथ अपने करियर में सफलता प्राप्त की। आप भी जुड़ें हमारे साथ।

banner

मेरी सोच में है फ्लेक्सिबिलिटी

महिलाओं के लिए फ्लेक्सिबिलिटी एक विशेषाधिकार या एहसान नहीं है, बल्कि यह है उनका हक
कुछ करने का जुनून और फ्लेक्सिबिलिटी ने विनीता सिंह की लाइफ को बनाया सफल
सायरी चहल ने फ्लेक्सिबिलिटी के साथ अपने जीवन को कैसे किया संतुलित
फ्लेक्सिबल वर्किंग के सहारे जसलीन कौर ने चढ़ी सफलता की सीढ़ी
सरिआ नाजनीन ने बनाया करियर ब्रेक को अपने काम और जीवन का एक अहम हिस्सा

आंकड़ों की नजर से

  • सायरी चहल

    कामकाजी महिलाएं अपनी जरूरत के हिसाब से फ्लेक्सिबिलिटी देखती हैं या तलाशती हैं। वर्किंग एनवायरनमेंट में फ्लेक्सिबिलिटी उतनी ही जरूरी है, जितना की कोई और पैरामीटर। ये कोई एहसान नहीं है, ये एक सामान्य चीज है।

    सायरी चहल

    फाउंडर, शीरोज

  • सरिया नाजनीन

    भारत में करियर ब्रेक को लेकर जागरूकता आई है, अगर आपका काम अच्छा है तो ब्रेक लिया या नहीं कुछ फर्क नहीं पड़ता। आखिरकार अच्छी कंपनियों को अच्छे टैलेंट की कदर होती है। एक नयी शुरुआत करने में बुरा महसूस करने वाली कोई बात नहीं है।

    सरिआ नाजनीन

    टैलेंट पार्टनर, इंडीड डॉट कॉम

  • विनीता सिंह

    कम्फर्ट जोन से बाहर निकलेंगे तो लोग क्या कहेंगे? आगे बढ़ने के लिए इस धारणा को तोड़ना होगा। मैं एक बिजनेस वुमन हूँ और कुछ करने का जुनून मुझे कहाँ से कहाँ ले आया, पर एक चीज़ जो आज भी मेरे साथ है वो है 'फ्लेक्सिबिलिटी'।

    विनीता सिंह

    सीईओ, शुगर कॉस्मेटिक

  • जसलीन कौर

    मैं मानती हूँ कि महिलाओं को वर्कप्लेस फ्लेक्सिबिलिटी का महत्व समझना चाहिए। अपने जीवन में काम और परिवार के बीच संतुलन बनाये रखने के लिए ये बेहद ज़रूरी है, तो आप वो चुनो जो आपके लिए ज़रूरी है।

    जसलीन कौर

    मार्केटिंग हेड, बेनेटन ग्रुप

Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.
The views, information or opinion expressed within the contents are solely the author’s and don’t reflect the opinions and belief’s of the Jagran or it’s affiliates. Jagran not verify for accuracy any of the information contained on this page.Accept