Move to Jagran APP

Johnson baby केयर प्रोडक्ट्स से आपके बेबी को पहले दिन से मिलेगी 100% कोमल देखभाल

जब बेबी की त्वचा की देखभाल की बात हो तो हानिकारक बेबी केयर प्रोडक्ट्स से बचें और 100% सुरक्षित प्रोडक्ट्स को ही चुनें।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Thu, 19 Dec 2019 01:22 PM (IST)Updated: Thu, 19 Dec 2019 01:22 PM (IST)
Johnson baby केयर प्रोडक्ट्स से आपके बेबी को पहले दिन से मिलेगी 100% कोमल देखभाल
Johnson baby केयर प्रोडक्ट्स से आपके बेबी को पहले दिन से मिलेगी 100% कोमल देखभाल

नई दिल्ली। बेबी की कोमल त्वचा को ध्यान में रखते हुए, Johnson baby केयर प्रोडक्ट्स ने पिछले 125 वर्षों से सभी सुरक्षा मानकों का अनुशासन के साथ पालन किया है और आज भी इनके प्रोडक्ट्स सभी मानकों पर खरे उतरते हैं। 

loksabha election banner

Johnson's baby केयर प्रोडक्ट्स पिनपॉइंट सटीकता के साथ क्लिनिकल टेस्ट से होते हैं पास

जब बेबी की त्वचा की देखभाल की बात हो, तो हानिकारक बेबी केयर प्रोडक्ट्स से बचें और 100% सुरक्षित प्रोडक्ट्स को ही चुनें। ऐसी स्थिति में वर्ल्ड्स बेबी केयर साइंस और हर मां Johnson के प्रोडक्ट्स पर भरोसा बनाए हुए हैं। पिनपॉइंट सटीकता के साथ सभी क्लिनिकल टेस्ट को पास करने के बाद Johnson baby केयर प्रोडक्ट्स पहले दिन से बेबी की कोमल त्वचा को 100% सुरक्षा का आश्वासन देते हैं।  

Johnson’s baby केयर प्रोडक्ट्स में हानिकारक रसायनों का कोई स्थान नहीं 

बेबी की कोमल त्वचा को ध्यान में रखते हुए Johnson’s baby केयर प्रोडक्ट्स को हानिकारक रसायनों से मुक्त रखा गया है। इनके प्रोडक्ट्स प्योर और जेंटल होते हैं और इनमें पैराबेन, फॉर्मलडिहाइड, एस्बेस्टोस और सल्फेट की कोई जगह नहीं होती। उदाहरण के लिए Johnson’s baby शैम्पू को ही ले लीजिए। इसे NMT सूत्र के अनुसार बनाया गया है, जिससे बेबी की आंखें जलती नहीं है, भले ही शैम्पू का झाग बेबी की आंखों में प्रवेश कर जाए।

केवल सुरक्षित इंग्रीडिएंट्स ही Johnson’s baby केयर प्रोडक्ट्स का हिस्सा बनते हैं

केवल उन इंग्रीडिएंट्स को Johnson’s baby केयर प्रोडक्ट्स में शामिल किया जाता है, जो आपके बेबी की कोमल त्वचा के लिए पहले दिन से 100% जेंटल केयर सुनिश्चित करते हैं। आपके बेबी की कोमल त्वचा को देखते हुए Johnson’s baby के इंग्रीडिएंट्स को 12 महीनों तक क्वालिटी कंट्रोल टेस्ट से गुजरना पड़ता है। इसके अलावा, Johnson’s baby पाउडर को भारत सरकार के लेबोरेटरी टेस्टिंग कमीशन की स्वीकृति प्राप्त है। 

Johnson’s baby केयर प्रोडक्ट्स को सुरक्षित और कोमल बनाती हैं क्लीनिकल पैरामीटर

Johnson के प्रोडक्ट्स आपके बेबी की त्वचा के लिए सुरक्षित और कोमल हैं। हर स्तर पर क्लीनिकली प्रमाणित होने के कारण, इन्हें आपके बेबी के लिए सुरक्षित माना जाता है। इस विशेषता को प्राप्त करने के लिए सभी प्रोडक्ट्स को कड़े परीक्षणों से गुज़रना पड़ता है, जिनमें शामिल है त्वचा के जलने की शिकायत न हो, ज़ीरो एलर्जी और ज़ीरो रिएक्शन आदि। Johnson’s baby प्रोडक्ट्स में किसी भी प्रकार का हानिकारक रसायन नहीं है। स्वतंत्र परीक्षणों की एक श्रृंखला आयोजित करने के बाद भारत की अलग-अलग प्रयोगशालाओं ने इसकी मंजूरी दी है। यह प्रमाणित हो चुका है कि Johnson’s baby केयर प्रोडक्ट्स को बनाने में इस्तेमाल इंग्रीडिएंट्स आपके बेबी की कोमल त्वचा के ph स्तर को बनाए रखती हैं। Johnson’s baby केयर प्रोडक्ट्स यह सुनिश्चित करते हैं कि आपका बेबी किसी भी तरह की जलन या एलर्जी का अनुभव न करे।   

Johnson’s baby केयर प्रोडक्ट्स ग्लोबल रेगुलेटरी स्टैंडर्ड्स का करता है पालन 

अपने बेबी के लिए स्किन केयर प्रोडक्ट्स का चुनाव करने से पहले इस बात का ध्यान दें कि प्रोडक्ट्स वैश्विक नियामक मानकों का पालन करे। सभी Johnson’s baby केयर प्रोडक्ट्स को निर्धारित 15 वैश्विक और स्थानीय गुणवत्ता मानकों की मंजूरी मिली हुई है। साथ ही अमेरिका और यूरोपीय संघ द्वारा डिजाइन किए गए 5 स्तरीय कड़े सुरक्षा मानकों से भी मंजूरी मिली हुई है। इनके प्रोडक्ट्स की टेस्टिंग 5.5 लाख लोगों पर किया गया है। इन टेस्टों को पास करने के बाद ही, Johnson Baby केयर प्रोडक्ट्स बाजार में उतरते हैं। ये प्रोडक्ट शुद्ध, सुरक्षित और 100% जेंटल केयर प्रदान करता है।

Disclaimer: *This article is in partnership with JNM iCell. 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.