Move to Jagran APP

बैचलर पार्टी को बनाएं मज़ेदार और यादगार, इन यूनिक आइडियाज के साथ

बैचलर पार्टी की एक्साइटमेंट ही अलग होती है। दोस्तों के साथ झूमना मौज-मस्ती ठहाके लगाना...लगता है कभी ये पल न बीते। तो इसे और मजेदार बनाने के लिए ट्राय करें ये आइडियाज़।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Mon, 25 Nov 2019 10:19 AM (IST)Updated: Mon, 25 Nov 2019 10:19 AM (IST)
बैचलर पार्टी को बनाएं मज़ेदार और यादगार, इन यूनिक आइडियाज के साथ
बैचलर पार्टी को बनाएं मज़ेदार और यादगार, इन यूनिक आइडियाज के साथ

बैचलर पार्टी का नाम सुनते ही एक्साइटमेंट बढ़ जाती है। आखिर ये अपनी गर्ल्स के साथ बिना किसी फ्रिक के मौज-मस्ती करने का जो दिन होता है। तो इसे कैसे ऑर्गनाइज़ करें जिसमें हर कोई खुलकर एन्जॉय कर सकें, ये तभी पॉसिबल है जब आप कुछ यूनिक तरीके से करेंगी इसकी प्लानिंग। तो एक नजर डालें यहां...जो आएंगी आपके बहुत काम। 

loksabha election banner

प्लानिंग करें रोड ट्रिप का

इससे बेहतरीन आइडिया कोई हो ही नहीं सकता। तो निकल जाएं किसी शांत डेस्टिनेशन की ओर अपनी गर्ल गैंग के साथ। जहां आप और आपकी फ्रैंड्स फ्री होकर फुल एन्जॉय कर सकें। रोड ट्रिप इसलिए भी मजेदार होता है क्योंकि इसमें हंसते, खेलते, बातें करते सफर को सुहाना बनाया जा सकता है। 

गेम से बढ़ाएं फन

बैचलर पार्टी वो भी बिना फन गेम्स के...सोचकर ही बोरिंग लग रहा है तो इसे मज़ेदार और लाइव बनाए रखने के लिए फन गेम्स जरूर ऑर्गनाइज़ करें। जिसमें आप ब्राइड से कुछ उनके रिलेशनशिप और कोर्टशिप के बारे में सवाल पूछ सकते हैं। यकीन मानिए ये बहुत ही मज़ेदार होता है। पार्टनर की उन खूबियों के बारे में पूछें जिसे देखकर उन्होंने शादी का फैसला लिया, हनीमून पर कहां जाने की प्लानिंग है और उनकी सीक्रेट फैंटेसी क्या है...जैसी चीज़ें। ट्रूथ एंड डेयर खेलने का आइडिया भी रहेगा बेस्ट। जिसमें सबको एक-दूसरे के बारे में कुछ अलग जानने का मौका मिलता है। ये काफी एन्जॉयफुल होता है।

गर्ल गैंग के साथ स्पॉ ट्रीटमेंट

शादी का फंक्शन दुल्हन के साथ उनकी सहेलियों के लिए भी काफी खास मौका होता है। जिसमें उनकी भी पूरी तैयारी होती है सबसे खूबसूरत नजर आने की। तो बैचलर पार्टी को कुछ अलग तरीके से सेलिब्रेट करना चाह रही हैं तो स्पॉ ट्रीटमेंट रहेगा बेस्ट। जिसमें आप अपनी पूरी गर्ल गैंग के साथ रिलैक्स करते हुए चिट-चैट कर सकती हैं।

डांसिंग मूव्स करें ट्राय

शादी में होने वाले अलग-अलग तरह के फंक्शन्स में संगीत और मेहंदी सेरेमनी में नाच-गाना होना तो लाजमी है। तो क्यों न बैचलर पार्टी में दुल्हन को कुछ अच्छे और डिफरेंट डांस स्टेप्स सीखाएं। अगर उन्हें डांस का शौक नहीं तो कुछ दिन के लिए जिम का पैकेज ले लें। जिससे न सिर्फ आप दुल्हन के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकती हैं, बल्कि उन्हें उनके खास दिन के लिए स्लिम-ट्रीम भी बना सकती हैं।

कॉस्ट्यूम पार्टी से डालें जान

बचपन की दोस्त हैं तो एक बार फिर से उन यादों को ताजा करने के लिए कॉस्ट्यूम पार्टी ऑर्गनाइज करें। जिसमें कुछ क्रिएटिव और क्रेजी ड्रेस आइडियाज़ के साथ रेडी हों। इसमें अलग-अलग पोज करते हुए फोटोज़ क्लिक कराएं जो बना देंगे माहौल को मजेदार और हमेशा के लिए यादगार।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.