Move to Jagran APP

Mother's Day 2021 Gift ideas: इस मौके पर मां को दें ये सारे गिफ्ट्स, जो हर तरीके से हैं यूजफुल

Mothers Day 2021 Gift ideas बेशक गिफ्ट का कोई मोल भाव नहीं होता उसमें देने वाले का प्यार मायने रखता है लेकिन अगर वो यूजफुल हो तो और भी ज्यादा अच्छा है। तो क्यों न इस मदर्स डे कुछ ऐसा ही गिफ्ट देने का प्लान करें।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 08:00 AM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 09:02 AM (IST)
Mother's Day 2021 Gift ideas: इस मौके पर मां को दें ये सारे गिफ्ट्स, जो हर तरीके से हैं यूजफुल
गिफ्ट पाने के बाद मां को गले लगती बेटी

मदर्स डे के मौके पर मां को देने के लिए कुछ ऐसे गिफ्ट की तलाश में हैं जो उन्हें पसंद आने के साथ ही उनके लिए यूजफुल भी हो, तो यहां दिए गए ऑप्शन पर एक नजर डालें। जो यकीनन बहुत ही काम के हैं। 

loksabha election banner

1. स्मार्ट वॉच

मम्मी को स्मार्ट वॉच गिफ्ट करने का आइडिया रहेगा सही। जिसे वो टाइम देखने के अलावा और भी कई तरीकों से कर सकती हैं इस्तेमाल। दिन में कितना कदम चलें, कितनी हार्ट बीट है, कोई रिमाइंडर लगाना हो जैसे और भी कई चीज़ें। 

2. किचन टूल्स

किचन टूल्स या किचन में इस्तेमाल की जाने वाली कोई भी चीज़ उनके लिए बहुत यूजफुल साबित होगी। फिर चाहे वह माइक्रोवेव हो, एग ब्वॉलर हो, एयर फ्रायर, जूसर या फिर सिंपल सा सैंडविच मेकर ही क्यों ना। उनका टाइम सेव होगा और मेहनत भी कम लगेगी।

3. पसंदीदा चीज़

अगर मम्मी को किसी खास चीज़ का शौक है तो उससे जुड़ी कुछ चीज़ देने का आइडिया भी बेस्ट रहेगा। जैसे- अगर डांस का शौक है तो उससे जुड़ी एक्सेसरीज, फोटोग्राफी का शौक है तो कैमरा या ट्राईपॉड, म्यूजिक का शौक है तो रेडियो या कोई अच्छा हेडफोन, खाना बनाने का शौक है तो कुकिंग बुक और पढ़ने का शौक है तो किंडल, आई एम स्योर ये गिफ्ट उन्हें हमेशा याद रहेगा और वो इसे यूज करने की भी पूरी कोशिश करेंगी।

4. फिटनेस वाली कोई चीज़

बढ़ती उम्र के साथ सेहत का ख्याल रखना और भी ज्यादा जरूरी होते जाता है तो उन्हें फिटनेस के लिए प्रेरित करने के लिए योगा मैट, रनिंग शूज, फिटनेस बैंड, कोई कूल सी टीशर्ट या स्पोट्स वेयर्स गिफ्ट करें। इससे उन्हें वर्कआउट करने का मोटिवेशन मिलेगा।

5. आउटफिट

कुछ न समझ आए तो उन्हें आउटफिट भी गिफ्ट कर सकते हैं। जो उन्हें पसंद हो और जिसमें वो कंफर्टेबल फील करती हों। ट्रेडिशनल, वेस्टर्न कुछ भी चुनते वक्त उनकी पसंद का खास ख्याल रखें।

Pic credit- freepik


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.