Move to Jagran APP

Happy Rose Day 2021 Romantic Gift ideas: पार्टनर को खुश करने के लिए परफेक्ट हैं ये गिफ्ट्स

Happy Rose Day 2021 Romantic Gift ideas पार्टनर को इस मौके पर फूलों के साथ गिफ्ट्स देने की भी सोच रहे हैं लेकिन कुछ ऐसा जो यूनिक होने के साथ ही यूज़फुल भी हो तो यहां दिए गए ऑप्शन्स पर डालें एक नजर।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Sun, 07 Feb 2021 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 07 Feb 2021 07:00 AM (IST)
Happy Rose Day 2021 Romantic Gift ideas: पार्टनर को खुश करने के लिए परफेक्ट हैं ये गिफ्ट्स
गर्लफ्रेंड को गुलाब के फूलोें के साथ गिफ्ट देता ब्वॉयफ्रेंड

रोज़ डे के मौके पर वैसे तो गुलाब से बेहतरीन क्या ही गिफ्ट हो सकता है देने के लिए, अगर आप ऐसा सोचते हैं तो जरा रूक जाइए, क्योंकि और भी बहुत से ऑप्शन हैं जिन्हें देकर आप पार्टनर के चेहरे पर खुशी ला सकते हैं। गुलाब के फूलों की खुशबू और ताज़गी कुछ दिनों तक बेशक बनी रहती है लेकिन आपका दिया हुआ गिफ्ट सालों तक उनके पास रहेगा और आपकी याद दिलाता रहेगा। तो आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही यूनिक और यूजफुल गिफ्ट आइटम्स के बारे में..

loksabha election banner

पर्सनलाइज्ड पिकनिक टेबल वाइन कैरियर

ब्वॉयफ्रेंड को देना हो या गर्लफ्रेंड को, ये आइटम दोनों के ही लिए बेस्ट है। देखने में खूबसूरत और बहुत ही यूजफुल ये गिफ्ट पाने वाले के चेहरे पर मुस्कान ला देगा। पोर्टेबल पिकनिक टेबल को आप कहीं भी सेट कर सकते हैं और एंजॉय कर सकते हैं। आप इसे अपने सुविधानुसार कस्टमाइज़ भी करा सकते हैं।

कडल पिलो

आरामदायक गिफ्ट, जिसे आप सफर से लेकर घर में भी कंफर्ट के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। ऐसा लगता है जैसे किसी ने आपको हग किया हुआ है। तो ये पार्टनर को कंफर्टेबल फील कराने के साथ आपके पास होने का भी एहसास कराएगा।

लॉक ब्रेसलेट और की नेकलेस

अगर आपको और आपके पार्टनर को यूनिक जूलरीज़ का शौक है तो उन्हें ये गिफ्ट जरूर पसंद आएगा। ब्रेसलेट पहनते ही लॉक हो जाता है जिसकी चाभी नेकलेस में लगी होती है। इसे आप ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।  

रिमोट कंट्रोल वाला एलईडी फ्लेमलेस कैंडल्स 

कैंडल्स माहौल को रोमांटिक बनाने का काम करते हैं। कितना अच्छा हो अगर ये रिमोट से जले-बुझे? तो ऐसा मुमकिन है। एलईडी बल्ब वाले कैंडल्स मिलते हैं जिन्हें आप पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं वो पूरी तरह रिमोट से एक्सेस होते हैं।

पिकनिक बैकपैक सेट

पार्टनर घूमने-फिरने का शौकीन है तो आप उसे पिकनिक बैकपैक सेट गिफ्ट करें। जिसे आप हाइकिंग से लेकर ट्रैकिंग कहीं भी कैरी कर सकते हैं। जरूरत का हर सामान इसमें कैरी किया जा सकता है। जो आपके किसी भी ट्रिप को आरामदायक और मजेदार बनाने के लिए काफी होगा।

Pic credit- freepik 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.