Move to Jagran APP

Happy hug day 2019: आपकी फीलिंग्स को बखूबी ज़ाहिर करेंगे ये गिफ्ट आइटम्स

Happy hug day 2019

By Priyanka SinghEdited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 12:33 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 12:00 PM (IST)
Happy hug day 2019: आपकी फीलिंग्स को बखूबी ज़ाहिर करेंगे ये गिफ्ट आइटम्स
Happy hug day 2019: आपकी फीलिंग्स को बखूबी ज़ाहिर करेंगे ये गिफ्ट आइटम्स

हग डे पर मैसेज़ के अलावा और कैसे पार्टनर को कर सकते हैं खुश तो इसका सीधा सा जवाब है गिफ्ट्स। बिल्कुल... आधी फीलिंग्स को सुबह-सुबह आपके मैसेज़ बयां कर देंगे और बचे हुए बाकी इमोशन्स को आप उन्हें गिफ्ट देकर ज़ाहिर कर सकते हैं। तो हग डे को कुछ अलग तरीके से सेलिब्रेट करने के लिए यहां दिए गए गिफ्ट आइटम्स पर डालें एक नज़र...

loksabha election banner

फोटो कुशन्स

अपने दोनों की कोई अच्छी या नोक-झोंक वाली फोटो को कुशन कवर पर प्रिंट करवाकर उसे गिफ्ट करें। जो ज्यादातर वक्त उनके साथ रहेगा। और ज़ाहिर सी बात है वो जब-जब इसे देखेंगे तब-तब आपको याद और मिस करेंगे।

फोटो लैंप

रात के अंधेरे में लैंप की रोशनी से जगमग होती हुई आप दोनों की फोटो। बहुत ही यूनिक और बेहतरीन गिफ्ट है।और गारंटी है जिसे आप देंगे उन्हें बहुत पसंद आएगा। इसमें कई सारी वैराइटी होती है तो आपके पास ऑप्शन होता है उन्हें अपनी पसंद और जरूरत के अनुसार चुनने का।  

दीवार घड़ी (वॉल क्लॉक)

दीवार घड़ी के बैकग्राउंड में आप अपने दोनों या पार्टनर की सिंगल कोई अच्छी सी फोटो लगाकर उन्हें गिफ्ट करें।यकीनन उन्हें बहुत पसंद आएगा। या फिर वक्त के साथ-साथ कैसे आपका रिलेशनशिप आगे बढ़ा इसे भी आप फोटोज़ के द्वारा बता सकते हैं। 

 

कपल टी-शर्ट

एक और ऐसा गिफ्ट है जो पार्टनर को सरप्राइज करने के लिए है बेस्ट और वो है एक जैसी टी-शर्ट लेकर। जी हां, अलग-अलग कोट्स, डिज़ाइन और प्रिंट्स वाली इन टी-शर्ट्स को आप डे आउटिंग, ट्रिप या हाउस पार्टी में पहनकर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर कर सकते हैं। 

टेडी बियर

टेडी बियर ज्यादातर लोगों को पसंद होता है तो अगर आप गिफ्ट को लेकर कनफ्यूज़ है तो हगिंग टेडी या सिंपल टेडी भी उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं। लव, केयर और अफेक्शन को ज़ाहिर करने का ये बेहतरीन ज़रिया होते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.