Move to Jagran APP

सही और सटीक खबरों के लिए यूजर्स ने Dainik Jagran को भारतीय Micro-Blogging App Koo पर किया फॉलो और जीते 200 रुपए का वाउचर

सही ज्ञान को सही जगह से लिया जाए तो खुद के विकास में बहुत ही मदद मिलती है। इसलिए World Business Sports Education Entertainment Lifestyle Automobile Technology से संबंधित सभी खबरों और रोचक स्टोरीज के लिए आप Dainik Jagran को Koo पर जरूर फॉलो करें।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Mon, 07 Feb 2022 06:01 PM (IST)Updated: Mon, 07 Feb 2022 06:01 PM (IST)
सही और सटीक खबरों के लिए यूजर्स ने Dainik Jagran को भारतीय Micro-Blogging App Koo पर किया फॉलो और जीते 200 रुपए का वाउचर
सही और सटीक खबरों के लिए यूजर्स ने Dainik Jagran को भारतीय Micro-Blogging App Koo पर किया फॉलो

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। देश-दुनिया में क्या कुछ चल रहा है, यह जानने के लिए यह जरूरी है कि आप लगातार खबरों से जुड़े रहें। आज हर किसी की अपनी-अपनी रूचि है। कोई automobile और technology में रूचि रखता है, तो कोई business और politics में। किसी का मन fashion और entertainment में लगता है तो कोई food और travel से संबंधित स्टोरी को पढ़ना चाहता है।

loksabha election banner

ज्ञान हर जगह मिल रहा है, लेकिन सही ज्ञान को सही जगह से लिया जाए तो खुद के विकास में बहुत ही मदद मिलती है। इसलिए World, Business, Sports, Education, Entertainment, Lifestyle, Automobile, Technology से संबंधित सभी खबरों और रोचक स्टोरीज के लिए आप Dainik Jagran को Koo पर जरूर फॉलो करें।

Jagran ऑनलाइन हिंदी हार्टलैंड में शीर्ष समाचार वेबसाइट में से एक है। यह एक ऐसा मंच है जो यूजर्स को भारतीय भाषाओं (Hindi, Punjabi) में सार्थक कॉन्टेंट प्रदान करता है जो उन्हें बेहतर निर्णय लेने के लिए शिक्षित और सक्षम बनाता है। वहीं बात Koo ऐप की करे तो यह एकमात्र भारतीय माइक्रो-ब्लॉगिंग ऐप है, जहां लोग भारतीय भाषाओं का उपयोग करके अपने विचार साझा करते हैं। यह ऐप बहुत ही कम समय में भारत की आवाज बन चुका है। यह स्वदेशी ऐप कई तरह के फीचर्स के साथ आता है, जिसमें ‘टॉक टू टाइप’ फीचर शामिल है। इसमें आप अपनी भाषा में बोलकर विचार जाहिर कर सकते हैं।

Koo App पर जाकर Dainik Jagran को फॉलो करके खुद को अपडेट रखने से संबंधित हाल ही में एक contestभी आयोजित किया गया था, जिसमें जीतने वाले विजेताओं को 200 रुपए का वाउचर मिलना था। आज इस कॉन्टेस्ट का परिणाम आ चुका है। इस कॉन्टेस्ट में सही और सटीक खबरों के लिए बड़ी संख्या में लोगों ने स्वदेशी ऐप Koo पर Dainik Jagran को फॉलो किया। लोगों ने फॉलो करने के बाद अपने अकाउंट से हैशटैग #KooKiyaKya और “Hello" के साथ कमेंट भी किया।

कॉन्टेस्ट में भाग लेने वाले सभी यूजर्स को बहुत-बहुत हार्दिक बधाई। विजेताओं में शामिल हैं, पूनम गोयल, दिनेश कुमार, निमेश मणि त्रिपाठी, अमन राज, प्रियंका, अमन राज, आकाश QK873, आदर्श दुबे, मयंक वशिष्ठ, स्कन्द सिंह टेनि, सनी पासवान, अनिल पटेल 091, विकास कुमार, निखिल QRHRQ, राजकुमार यादव, परमजीत कौर, गुलजार QVBKV, अजय मिश्रा, अनुराग R03CM, विपिन प्रसाद, शैलेंद्र कुमार सिंह, अभय सिंह, सहलोत डिजिटल्स, अक्षय आनंद, रवि रंजन कुमार, प्रदीप चौहान और सुनील कुमार यादव।

ऊपर दिए गए सभी नाम कॉन्टेस्ट का अंतिम परिणाम है, और वाउचर जीतने वाले सभी विजेताओं से जल्द ही संपर्क किया जाएगा।

Note - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.