Move to Jagran APP

Fathers Day Gift: गैजेट्स के ये ऑप्शन्स हैं परफेक्ट, डैड को गिफ्ट देने के लिए

Fathers Day Gift फादर्स को कुछ ऐसा गिफ्ट देना है जो वो इस्तेमाल कर सके तो गैजेट्स एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। क्योंकि पुरुषों को गैजेट्स से जुड़े आइटम्स अच्छे लगते हैं और वो इसका अच्छी तरह यूज भी कर पाते हैं।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Fri, 18 Jun 2021 04:00 PM (IST)Updated: Fri, 18 Jun 2021 04:00 PM (IST)
Fathers Day Gift: गैजेट्स के ये ऑप्शन्स हैं परफेक्ट, डैड को गिफ्ट देने के लिए
डैड को गिफ्ट देती हुए छोटी बच्ची

फादर्स डे का मौका होता है जब आप अपने पिता को उन सभी चीज़ों के लिए थैंक्यू कह सकते हैं जो उन्होंने आपकी लाइफ को अच्छा बनाने के लिए किया है। थैंक्यू कहने के लिए आप कुछ सरप्राइज प्लान कर सकते हैं जैसे- पिकनिक, कॉफी आउटिंग, शॉपिंग या फिर छोटा सा गिफ्ट देकर ही सही। गिफ्ट का आइडिया हाल-फिलहाल के लिए परफेक्ट रहेगा, क्योंकि कोरोना की वजह से बाहर जितना कम निकलेंगे उतना ही बेहतर। तो नॉर्मल फोटो फ्रेम, की चेन, शर्ट और शूज से हटकर कुछ अलग तरह के गिफ्ट्स दें जैसे उन्हें पहले कभी ना मिला हो और वो उनका इस्तेमाल भी कर सकें।  

loksabha election banner

फिटनेस बैंड

अगर आपके फादर फिटनेस फ्रीक हैं तो भी और नहीं है तो भी उन्हें फिटनेस बैंड गिफ्ट करने का आइडिया है बेस्ट। इससे वो सेहत के लिए जागरूक रहेंगे। उन्हें इसके फायदे और यूज करने का तरीका बताएं, जिससे वो खुद अपनी एक्टिविटिज को देखकर उसे मेनटेन करेंगे।

हेल्थ चेकअप किट

फादर को अगर बीपी, डायबिटीज जैसे हेल्थ इश्यू है तो उन्हें इसे चेक करने वाली मशीन गिफ्ट दे सकते हैं जिससे वो इसे नियमित तौर पर जांचते रहें और ज्यादा प्रॉब्लम होने से पहले डॉक्टर से जरूर सलाह-मशविरा कर सकें। 

किंडल

पढ़ने के शौकीन फादर को इस बार किताबों की जगह किंडल गिफ्ट कर दें। इसके साथ ही उन्हें इसे फायदे और यूज करना बताएं। आई एम स्योर ये ऑप्शन उन्हें बेहद पसंद आएगा। न सिर्फ उनका टाइम पास होगा बल्कि नॉलेज भी गैदर होगी।ब्लूटूथ स्पीकर

म्यूज़िक का शौक रखते हैं तो उन्हें ब्लूटूथ स्पीकर गिफ्ट किया जा सकता है। ऐसा स्पीकर दें जिस वो कहीं भी आसानी से कैरी कर सकें। इसके अलावा आप उन्हें रेडियो भी गिफ्ट कर सकते हैं। जिसमें पुराने से लेकर नए गाने तक सुने जा सकते हैं। 

वायरलेस चार्जर

पापा के पास स्मार्टफोन है तो उन्हें वायरलेस चार्जर दिया जा सकता है। इससे उनकी परेशानी काफी कम की जा सकती है। इससे फोन को चार्ज करना ईजी होता है। 

Pic credit- freepik


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.