Move to Jagran APP

Sara Ali Khan's Fitness: जब वरुण धवन ने खोला सारा अली खान की फिटनेस का राज़

The Secret Behind Sara Ali Khans Fitness इसमें कोई शक़ नहीं कि सारा अली खान आज इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेज में से एक हैं। सारा के लिए ये जर्नी आसान नहीं थी।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 03:35 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 12:20 PM (IST)
Sara Ali Khan's Fitness: जब वरुण धवन ने खोला सारा अली खान की फिटनेस का राज़
Sara Ali Khan's Fitness: जब वरुण धवन ने खोला सारा अली खान की फिटनेस का राज़

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। The Secret Behind Sara Ali Khan's Fitness: बॉलीवुड में नई-नई सफलता का स्वाद चख रहीं एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी शानदार काम से लोगों के दिल में जगह बना चुकी हैं। फैंस को न सिर्फ उनकी फिल्मों बल्कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट के अपडेट्स का भी इंतज़ार रहता है।  आज सारा लड़कियों के लिए फैशन आइकन बन गई हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्मों में आने से पहले सारा 96 किलो की थीं।

loksabha election banner

इसमें कोई शक़ नहीं कि सारा अली खान आज इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेज में से एक हैं। सारा के लिए ये जर्नी आसान नहीं थी। इस गज़ब के ट्रान्सफॉर्मेशन के लिए उन्होंने कड़ी मशक्कत की थी। और अब वह बखूबी इस वज़न को मैनटेन भी कर रही हैं।

जब खुल गया सारा की डाइट का राज़

हाल ही में एक्टर वरुण धवन ने सारा की डाइट के राज़ खोलते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी। इसमें सारा की खाने की प्लेट की तस्वीर थी। आपको बता दें कि सारा और वरुण अगली फिल्म में एक साथ नज़र आएंगे और आजकल इसी की शूटिंग में बिज़ी हैं।   

 

View this post on Instagram

Sara aap itne saal kaha thi 🐥 #coolieno1 #timepass #saradevi 📸 @dop007

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

ये है राज़

सारा का लंच जैसा सोचा था पोषण से भरपूर दिखा। वरुण ने जो तस्वीर शेयर की उस में सारा की प्लैट में थोड़ी से सब्ज़ी, बाजरे की छोटी सी रोटी और खीरे के कुछ स्लाइस थे।

हेल्दी और पोषण से भरपूर

पहले भी सारा के बता चुकी हैं कि उन्हें घर का बना खाना बेहद पसंद है। उन्हें चिकन और अंडे काफी पसंद हैं। अपनी डाइट को मेनटेन करने के लिए वह दिन में एक ही तरह का खाना तीन बार खाती हैं। इस 24 साल की एक्ट्रेस का पूरा फोकस इस वक्त लाइफस्टाइल को हेल्दी बनाए रखने में है। सारा ने कहा था कि जहां आपको पिज़्ज़ा मिलता है वहीं प्रोटीन भी मिलता है, जहां चॉकलेट है, वहां सलाद भी हैं। तो चुनाव आपको करना है कि आप क्या खाना चाहते हैं। मैंने ऐसे ही चुनाव किया और सारा वज़न घटा लिया। बात सिर्फ जीवन में अनुशासन बनाए रखने की है। मैं खूब खाती थी। मुझे PCOD भी था जिसकी वजह से मेरे लिए वज़न घटाना आसान नहीं था।" 

 

View this post on Instagram

Throw🔙 to when I couldn’t be thrown🔙☠️🙌🏻🎃🐷🦍🍔🍕🍩🥤↩️ #beautyinblack

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.