Move to Jagran APP

Year Ender 2020: ब्लाउज़ के इन डिज़ाइन्स ने बनाया दुल्हन के लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत

Year Ender 2020 भले ही शादियों का जश्न थोड़ा फीका रहा लेकिन इसका असर ब्राइडल लुक पर बिल्कुल भी देखने को नहीं मिला। लहंगे तो देखने वाला था ही लेकिन उसके साथ चोली का कॉम्बिनेशन देखने लायक था। जिसकी एक झलक आज हम आपको दिखाएंगे।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Thu, 31 Dec 2020 07:00 AM (IST)Updated: Thu, 31 Dec 2020 07:24 AM (IST)
Year Ender 2020: ब्लाउज़ के इन डिज़ाइन्स ने बनाया दुल्हन के लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत
आइवरी और मैरून कलर के लहंगे में खूबसूरत दुल्हनें

खूबसूरत के साथ अगर आपको स्टाइलिश ब्राइड का टैग पाना है तो इसके लिए कुछ एक्सपेरिमेंट करने होते हैं और वही एक ट्रेंड सेट करते हैं। जैसे पहले ब्राइडल लुक के लिए रेड और पिंक जैसे कलर्स के ही ऑप्शन अवेलेबल थे लेकिन अब कलर्स की इतनी वैराइटी है जो आपको बेहतर चुनने में कनफ्यूज़ कर देते हैं ऐसे ही चोली के ऑप्शन्स के बारे में भी कहा जा सकता है। लेकिन अब देखिए पफ स्लीव, प्लन्जिंग नेक, वेलवेट, ब्रोकेड, मिरर, गोटा-पट्टी जैसे ढेरों वैराइटी के ब्लाउज़ हैं जिन्हें जिन्हें ब्राइड्स के अलावा उनकी फ्रेंड्स और बहनें भी बिंदास होकर कैरी कर सकती हैं। तो इस साल ब्राइड्स ने किस तरह के ब्लाउज़ के साथ किए एक्सपेरिमेंट, जानेंगे इसके बारे में...

loksabha election banner

फ्रिंज ब्लाउज़ः फ्रिंज पैटर्न ब्लाउज़ बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश लगता है। इस तरह के ब्लाउज़ के साथ शादी ही नहीं हल्दी और मेंहदी फंक्शन्स में भी दुल्हनों ने किया जमकर एक्सपेरिमेंट। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Rubal👒🎀 (@rubalwadhwa)

प्लन्जिंग नेक ब्लाउज़ः ब्यूटीफुल के साथ बोल्ड लुक के लिए भी दुल्हनों ने प्लन्जिंग नेक ब्लाउज़ का ऑप्शन चुना और नो डाउट इसमें वो बेहद खूबसूरत भी नजर आईं। जैसा कि आप खुद भी देख सकते हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by WittyVows (@wittyvows)

वेलवेट ब्लाउज़ः स्टाइलिश और कंफर्ट दोनों ही मामलों में फिट है वेलवेट ब्लाउज़ और बात जब विंटर वेडिंग की हो तो इससे बेहतरीन दूसरा ऑप्शन हो ही नहीं सकता।

 

View this post on Instagram

A post shared by Brides of Sabyasachi (@bridesofsabyasachi)

ब्रोकेड ब्लाउज़ः साड़ी से लेकर ब्लाउज़ तक में हिट है ब्रोकेड और पिछले काफी सालों से ये ब्राइड्स के पसंदीदा बने हुए हैं। तो इस साल ही नहीं आने वाले कई सालों तक ब्रोकेड का फैशन रहने वाला है इन।

 

View this post on Instagram

A post shared by Brides of Sabyasachi (@bridesofsabyasachi)

शीयर ब्लाउज़ः स्टाइल और एलीगेंट लुक का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है शीयर ब्लाउज़। गौहर खान ने अपनी शादी में शीयर ब्लाउज़ पहना और वो इसमें बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आईं।

 

View this post on Instagram

A post shared by TheWeddingWorld (@the_wedding_world)

एंबेलिश्ड ब्लाउज़ः एंबेलिषश्ड ब्लाउज़ सिंपल से आउटफिट में भी चार चांद लगा सकते हैं। इस तरह के ब्लाउज़ भी ब्राइडल लुक के फेवरेट लिस्ट में शामिल रहें।

 

View this post on Instagram

A post shared by Dipak Studios Photography (@dipak_studios)

बांधनी ब्लाउज़- ट्रेडिशन प्रिंट का मॉडर्न अंदाज भी इस साल की शादियों में देखने को मिला। यहां दुल्हन में खूबसूरत बांधनी प्रिंट ब्लाउज़ को लंहगे के साथ टीमअप किया, जो नो डाउट बहुत ही स्टाइलिश लग रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by ShaadiSaga.com (@shaadisaga)

Pic credit- Pinterest, wittyvows, wedbook


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.