Move to Jagran APP

कैटरीना कैफ जैसी वेडिंग रिंग चाहती हैं, तो आपके लिए है खुशखबरी!

बॉलीवुड की इस खूबसूरत अदाकारा को उनके पार्टनर विक्की ने बेहद शानदार रिंग दी। अगर आपको भी यह रिंग पसंद आई तो हम आपको इससे जुड़ी बड़ी ख़बर सुनाने जा रहे हैं जिसे जानकर आप खुश हो जाएंगी।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Mon, 13 Dec 2021 03:11 PM (IST)Updated: Mon, 13 Dec 2021 03:11 PM (IST)
कैटरीना कैफ जैसी वेडिंग रिंग चाहती हैं, तो आपके लिए है खुशखबरी!
कैटरीना कैफ जैसी वेडिंग रिंग चाहती हैं, तो आपके लिए है खुशखबरी!

नई दिल्ली, लाइस्टाइल डेस्क। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी ने कई तरह के ट्रेंड्स को जन्म दिया है। शादी के लहंगे से लेकर शेरवानी के स्टाइल्स , शादी के वेन्यू और रंगबिरंगी खूबसूरत तस्वीरों तक, 2021 की इस शादी ने कई सुर्खियां बटोरी। लेकिन इन सबके बीच छाई रही कैटरीना कैफ की शादी की अंगूठी। बॉलीवुड की इस खूबसूरत अदाकारा को उनके पार्टनर विक्की ने बेहद शानदार रिंग दी। अगर आपको भी यह रिंग पसंद आई, तो हम आपको इससे जुड़ी बड़ी ख़बर सुनाने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप खुश हो जाएंगी।

loksabha election banner

अंगूठी

रिपोर्ट्स की मानें, तो कैटरीना ने टिफनी सोलेस्टे की ब्लू सफायर डायमंड प्लेटिनम एंगेजमेंट रिंग पहनी है। इस रिंग में जगमगाते हीरे देखे जा सकते हैं, जो प्लेटिनम में लगे नीले सफायर के आसपास लगे हैं। भारत में इस अंगूठी की कीमत करीब 7 लाख है।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

राजकुमारी डायना के पास भी है ऐसी रिंग

कैटरीना की अंगूठी काफी कुछ दिवंगत वेल्स की राजकुमारी, डायना की मशहूर नीले रंग की अंगूठी की तरह की ही है। डायना की यह 12 कैरेट की ओवल ब्लू सेलॉन सफायर अंगूठी में चारों तरफ 14 डायमंड जड़े हैं और इसे 18क सोने में बनाया है। डायना के बाद इस अंगूठी को उनकी बहू कैथरीन मिडलटन पहनती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by London DE Fine Jewellery (@london.d.e)

दिग्गज जौहरी

यह अंगूठी 184 वर्षीय दिग्गज टिफ़नी एंड कंपनी द्वारा बनाई गई है, जो एक अमेरिकी लक्जरी आभूषण और विशेष खुदरा विक्रेता है जिसका मुख्यालय न्यूयॉर्क शहर में है।

आप इसे भारत में भी ख़रीद सकते हैं!

रिलायंस ब्रांड्स अब इस दिग्गज ज्वैलर को भारत में प्रमुख अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के साथ साझेदारी के तहत ला रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो टिफ़नी के आभूषण ई-कॉमर्स मॉडल के माध्यम से बेचे जाएंगे और आप जल्द ही कैटरीना की अंगूठी की तरह अपने लिए भी रिंग खरीद सकेंगे!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.