Move to Jagran APP

Who Wore It Better Kiara Or Kriti: एक ही तरह के लहंगे में दिखीं कियारा आडवाणी और कृति सैनन, कौन लग रहा है बेहतर?

Who Wore It Better Kiara Or Kriti बॉलीवुड की दो लीडिंग लेडीज़ कियारा आडवाणी और कृति सैनन को एक ही तरह के लहंगे में देखा गया। आप बताएं किसने किया लहंगे को बेहतर तरीके से कैरी?

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Mon, 23 Mar 2020 01:21 PM (IST)Updated: Mon, 23 Mar 2020 01:21 PM (IST)
Who Wore It Better Kiara Or Kriti: एक ही तरह के लहंगे में दिखीं कियारा आडवाणी और कृति सैनन, कौन लग रहा है बेहतर?
Who Wore It Better Kiara Or Kriti: एक ही तरह के लहंगे में दिखीं कियारा आडवाणी और कृति सैनन, कौन लग रहा है बेहतर?

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Kiara Advani & Kriti Sanon: ऐसा अक्सर होता है जब बॉलीवुड सितारे एक-जैसे अटायर में नज़र आते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि एक्टर्स कई मौकों पर एक दूसरे के कपड़ों से प्रेरणा लेते हैं, यहां तक कि उनके स्टाइलिस्ट भी एक दूसरे के स्टाइल से इंस्पायर हो जाते हैं। हालांकि, इसमें कुछ ग़लत है भी नहीं, लेकिन जैसे ही फैन्स दो स्टार्स को एक ही आउटफिट में स्पॉट करते हैं, तो वह दोनों में तुलना करना शुरू कर देते हैं।

loksabha election banner

ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की दो लीडिंग लेडीज़ कियारा आडवाणी और कृति सैनन के साथ भी हुआ। इन दोनों डीवाज़ को एक ही तरह के लहंगे में देखा गया। इन दोनों इस लहंगे को अलग-अलग मौकों पर पहना था। आप भी तस्वीर देखिए और बताइए कि कृति और कियारा में से किसने इस लहंगे को बेहतर तरीके से कैरी किया?  

कियारा आडवाणी का कुछ दिनों पहले एक मैगज़ीन के लिए फोटोशूट हुआ। ब्राइड्स के लिए आने वाली इस मैगज़ीन में करीना कपूर से लेकर अनुष्का शर्मा तक, खूबसूरत तस्वीरें फीचर हो चुकी हैं। इस बार मैगज़ीन ने ब्राइडल फोटोशूट के लिए कियारा को चुना।  

इस फोटोशूट को लिए कियारा ने सफेद रंग के खूबसूरत लहंगे में फोटोशूट करवाया, जिसमें वो किसी परी से कम नहीं लग रही थीं। बारीक ज़री के काम वाले इस लहंगे को पहन कियारा की तस्वीरें बेहद ग्लैमरस आई हैं। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🤍

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

वहीं एक दूसरी तस्वीर में कियारा ने सफेद और गोल्डन रंग का ज़री वाला लहंगा पहना है। जिसके साथ फुल स्लीव ब्लाउज़ भी है। गोल्डन ज़री वाले लहंगे को डिज़ाइनर डिओ शांतनु और निखिल ने डिज़ाइन किया है। जिसे कियारा से पहले कृति सैनन भी पहन चुकी हैं। 

कृति ने इस लहंगे को उमंग इवेंट के दौरान रेड कार्पेट पर पहना था। मुंबई में हर साल होने वाला इस इवेंट का आयोजन लोकल पुलिस की तरफ होता है। जिसमें बॉलीवुड के कई हस्तियां भी शिरकत करती हैं। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🤍🤍 देसी वाइब

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

कृति ने इस खूबसूरत लहंगे को हेवी एंटिक जूसरी के साथ स्टाइल किया था। साथ ही बालों में सफेद गुलाब के फूल लगाए थे। हाथों में इस लहंगे के साथ हेवी एंटिक कंगन पहने थे। 

वहीं, कियारा ने इस फोटोशूट के लिए सिम्पल मेकअप के साथ सेंटर पार्ट कर हेयरस्टाइल बनाया था। इसके साथ कियारा ने कुंदन की जूलरी स्टाइल की थी। हाथों में भी पतला कंगन पहना था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.