Move to Jagran APP

Priyanka Chopra And Nick Jonas For Ultimate Relationship Goals: प्रियंका-निक से लें प्यार भरे रिलेशनशिप की प्रेरणा

When Priyanka Chopra And Nick Jonas Gave Relationship Goals इस कपल के रोका सेरेमनी से लेकर शादी तक के अपडे्स के लिए दुनिया के फैन्स सोशल मीडिया पर बेसब्री से इंतज़ार करते थे।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Fri, 27 Sep 2019 01:47 PM (IST)Updated: Fri, 27 Sep 2019 01:47 PM (IST)
Priyanka Chopra And Nick Jonas For Ultimate Relationship Goals: प्रियंका-निक से लें प्यार भरे रिलेशनशिप की प्रेरणा
Priyanka Chopra And Nick Jonas For Ultimate Relationship Goals: प्रियंका-निक से लें प्यार भरे रिलेशनशिप की प्रेरणा

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। When Priyanka Chopra And Nick Jonas Gave Ultimate Relationship Goals: ये पिछले साल की ही बात है जब ग्लोबल सेन्सेशन प्रियंका चोपड़ा, इंटरनेशनल पॉप स्टार निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। तब से लेकर आज का दिन है फैन्स इस ग्लोबल कपल से रिलेशनशिप गोल्स की प्रेरणा लेते हैं।   

loksabha election banner

इस कपल के रोका सेरेमनी से लेकर सपनों जैसी शादी तक के अपडे्स के लिए, सारी दुनिया के फैन्स सोशल मीडिया पर बेसब्री से इंतज़ार करते थे। इनकी शादी के बाद से भारत में निक जोनस को 'देश का जीजू' बना दिया गया। 

निक और प्रियंका दोनों ही अपनी प्रोफेशनल ज़िंदगी में काफी व्यस्थ रहते हैं लेकिन इसके बावजूद एक दूसरे लिए किसी न किसी तरह वक्त ज़रूर निकाल लेते हैं। यहीं नहीं, जहां एक तरफ आजकल कई हाई-प्रोफाइल कपल्स अपने रिश्ते को पर्सनल रखना पसंद करते हैं वहीं, निक और प्रियंका सोशल मीडिया पर सारी दुनिया के सामने अपने प्यार का इज़हार करने से नहीं कतराते हैं। इनके फैन्स इस खूबसूरत कपल से हर दिन रिश्ते को निभाने और प्यार बरकरार रखने की प्रेरणा लेते हैं। वैसे तो आपने सोशल मीडिया पर इस कपल के कई प्यार भरे वीडियोज़ और तस्वीरें देखी होंगी लेकिन हम आपके लिए लाए हैं इनकी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज़ जिनमें इनके प्यार भरे हुए पल हैं। 

1. जब कॉन्सर्ट के बीच में निक जोनस ने किया प्रियंका के साथ फेसटाइम 

निक जोनस का एक वीडियो हाल ही में सामने आया और सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। इस वीडियो में ये सिंगर एक कॉन्सर्ट के दौरान अपनी पत्नी प्रियंका के साथ फेसटाइम करते दिखे। उस वक्त निक फैन्स से घिरे हुए थे। इस वीडियो से फैन्स इतने खुश हो गए कि वे कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पाए। एक फैन ने लिखा, " निक कितने खुश लग रहे हैं।" और एक ने लिखा, " ये देखकर बहुत अच्छा लगता है कि कैसे एक दूसरे से इतने दूर होने के बावजूद हमेशा संपर्क में रहते हैं।"   

 

View this post on Instagram

Awww and there is a video of yesterday 😍🤳🏼 . . . #MrAndMrsJonas #PriyankaChopra #NickJonas #DesiGirl #NationalJiju #nickyanka #Prick #JonasBrothers #Hollywood #Bollywood #Queen #NPLegacy #NP #PriyankaChopraJonas #Love #IBelieve #HappinessBegins

A post shared by NP Globaldomination (@nplegacy) on

2. जब कॉन्सर्ट के दौरान निक से किया था प्रियंका को किस

सोशल मीडिया पर फैन्स को उस वक्त इस कपल से प्यार हो गया जब निक का एक कॉन्सर्ट के दौरान प्रिंयका को किस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ। 16 सितंबर को इस अमेरिकन सिंगर के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर दुनिया के करोड़ों फैन्स की बधाइयों की बाढ़ आ गई। हालांकि, सबसे प्यारा गिफ्ट उन्हें उनकी पत्नी प्रियंका ने दिया। जोनस ब्रदर्स के एक कॉन्सर्ट के दौरान निक का प्रियंका को आई लव यू कहते हुए वीडियो सामने आया, जिसके बाद प्रियंका ने उन्हें एक गुलाब का फूल दिया।  

 

View this post on Instagram

Priyanka Chopra surprises Nick Jonas with rose and a kiss at his concert. Watch video #priyankanickjonas #priyankachopranickjonas #priyankachopra #nickjonas #nickjonasbirthday #nickjonasbirthdayboy

A post shared by TVW NEWS India (@tvwnewsindi) on

3. प्रियंका का प्यार भरा संदेश 

इन सब वीडियोज़ और तस्वीरों के बाद ये तो साफ है कि प्रियंका और निक एक दूसरे के बिना नहीं जी सकते। कुछ समय पहले प्रियंका 'द स्काय इज़ पिंक' की शूटिंग के लिए मुंबई में थीं और निक 'चेज़िंग हैप्पीनेस' म्यूज़ीकल टूर में व्यस्त थे। ज़ाहिर है इस मौके पर निक अपनी पत्नी को काफी मिस कर रहे थे और उन्होंने प्रियंका के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्यारा सा संदेश लिखा।      

4. जब प्रियंका ने निक की तस्वीर में खुद को किया फोटोशॉप 

हाल ही में जोनस ब्रदर्स ने 'सकर' गाने के लिए बेस्ट पॉप सॉन्ग का अवॉर्ड जीता था। इस मौके पर सभी मौजूद थे बस प्रियंका भारत में थीं। अवॉर्ड फंक्शन के दौरान निक जोनस की अकेले फोटो काफी वायरल हो गई जिसके बाद प्रियंका ने उनकी तस्वीर फोटोशॉप कर अपने आप को तस्वीर में जोड़ दिया। 

 

View this post on Instagram

I’m always with you @nickjonas 😜😍Congratulations @jonasbrothers! I’m so proud of all of you! #sucker

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.