Move to Jagran APP

Shloka Mehta wedding Lehenga, Jewellery: रेड एंड गोल्डेन लहंगे और कुंदन जूलरी में श्लोका लगीं बेहद खूबसूरत

Shloka Mehta wedding lehenga श्लोका और आकाश की शादी इस साल का दूसरा सबसे बड़ा जश्न रहा। जिसमें हर एक चीज़ रही बहुत ही खास। लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा श्लोका का गेटअप जानेंगे इसके बारे में..

By Priyanka SinghEdited By: Published: Mon, 11 Mar 2019 11:16 AM (IST)Updated: Mon, 11 Mar 2019 01:08 PM (IST)
Shloka Mehta wedding Lehenga, Jewellery: रेड एंड गोल्डेन लहंगे और कुंदन जूलरी में श्लोका लगीं बेहद खूबसूरत
Shloka Mehta wedding Lehenga, Jewellery: रेड एंड गोल्डेन लहंगे और कुंदन जूलरी में श्लोका लगीं बेहद खूबसूरत

Shloka Mehta wedding outfit details: 9 मार्च की शाम रही दुनिया के सबसे अमीर और जाने-माने बिजनेसमैन, मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और बहू श्लोका मेहता के नाम। ये मौका था उनकी शादी का, जिसकी धूम तकरीबन एक हफ्ते पहले से ही शुरू हो गई थी। स्विटजरलैंड में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से लेकर मुंबई में हुई शादी और फिर ग्रांड रिसेप्शन, सेलिब्रेशन की हर एक चीज़ बनी सुर्खियां, फिर चाहे वो शादी का कार्ड हो, सजावट, सेलिब्रिटी परफॉर्मेंस या फिर उनके यूनिक आउटफिट्स और शानदार जूलरीज़। वेडिंग का लाइमलाइट रहीं श्लोका मेहता, जो शादी में बहुत ही खूबसूरत और रॉयल नज़र आ रही थीं। तो शादी में उनके लहंगे से लेकर जूलरी, हेयरस्टाइल और मेकअप में क्या था खास, जानेंगे यहां।
श्लोका मेहता वेडिंग लहंगा
श्लोका मेहता ने शादी में अबू जानी-संदीप खोसला का डिज़ाइन किया हुआ रेड और गोल्डेन कलर का लहंगा पहना था। जिसमें ज़रदोजी और जड़ाऊ एम्ब्रॉयडरी थी। हैवी डिज़ाइनर लहंगे के साथ एम्ब्रॉयडरी वाला नेट दुपट्टा पूरे लहंगे की खूबसूरती को दुगुना कर रहा था। 
श्लोका मेहता लहंगा-चोली
ज़रदोजी माल और जड़ाऊ वर्क वाली चोली लहंगे के साथ परफेक्टली टीमअप हो रही थी।

loksabha election banner

डबल दुपट्टे का ट्रेंड
डबल दुपट्टे का ट्रेंड ब्राइडल लुक का खास हिस्सा बन चुका है। जो बनाता है लुक को बहुत ही स्टाइलिश। एक दुपट्टे को उन्होंने शोल्डर्स पर कैरी किया था और दूसरे को सिर पर। फ्लोरल मोटिफ्स और बूटी से सजा हुए दुपट्टे ने लुक में ग्लैमर एड करने का काम किया।
श्लोका मेहता वेडिंग जूलरी
डिज़ाइनर लहंगे के साथ उन्होंने कुंदन चोकर, लॉन्ग चेन, मैचिंग ईयररिंग्स, नथनी और चूड़ा पहना था। स्टाइलिश नेक चोली के साथ चोकर जंचता ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश भी लगता है। इसके साथ ही उन्होंने हैवी माथापट्टी और हाथफूल भी पहना था।   

श्लोका मेहता हेयरस्टाइल
बन हेयरस्टाइल के साथ गजरे का कॉम्बिनेशन, उनके ब्राइडल लुक में लगा रहा था चार चांद। बेशक ये ब्राइडल लुक में नया तो नहीं लेकिन एवरग्रीन ट्रेंड है। इस हेयरस्टाइल के साथ नेट या शिफॉन दुपट्टे का कॉम्बिनेशन परफेक्ट लुक देता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.