Move to Jagran APP

स्टोल को इन तरीकों से कैरी कर ड्रेस से लेकर साड़ी तक हर एक आउटफिट में नज़र आएं स्टाइलिश

ज्यादातर गर्ल्स को स्टोल्स कैरी करने के दो या तीन ऑप्शन्स ही समझ आते हैं जिससे लुक में वैराइटी बिल्कुल नजर नहींं आती लेकिन आज हम आपको स्टोल्स कैरी करने के कुछ तरीके बताएंगे जो हैं बेहद आसान।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 09:25 AM (IST)
स्टोल को इन तरीकों से कैरी कर ड्रेस से लेकर साड़ी तक हर एक आउटफिट में नज़र आएं स्टाइलिश
जींस शर्ट के साथ स्टोल कैरी किए स्टाइलिश युवती

सर्दियों की एक बेहद जरूरी और स्टाइलिश एक्सेसरीज़ है स्टोल्स। अलग-अलग फैब्रिक, कलर, पैटर्न में अवेलेबल स्टोल्स को ज्यादातर वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ कैरी करते हुए देखा जा सकता है लेकिन अगर आप फैशन से अप-टू-डेट रहने के साथ नई ट्रेंड सेटर बनना चाहती हैं तो इसे वेस्टर्न के अलावा इंडियन आउटफिट्स के साथ भी कैरी कर नजर आ सकती हैं अट्रैक्टिव।

loksabha election banner

1. ड्रेस के साथ स्टोल

सर्दियों के स्टोल्स अलग होते हैं तो सबसे पहले किस कलर का आउटफिट पहन रही हैं इस पर गौर करें। जींस के साथ कोई सिंपल टॉप पहनकर स्टोल्स के साथ उसमें स्टाइल ऐड करें या फिर ड्रेस के साथ ट्रेंच कोट के साथ स्टोल्स को पेयर करें। दोनों में ही लुक अच्छा लगेगा।

2. साड़ी के साथ स्टोल्स

थोड़ा डिफरेंट लेकिन यकीन मानिए बहुत ही अच्छा लुक लगेगा। किसी इवेंट या पार्टी में अगर आप साड़ी कैरी करने की सोच रही हैं तो इसे ट्राय करें। ध्यान रखें स्टोल का कलर साड़ी के कलर से कॉन्ट्रास्ट न हो। साड़ी के साथ लॉन्ग जैकेट पहनकर स्टोल को गले में बांध लें। और अगर जैकेट नहीं पहन रही तो इसे बस कंधे पर रख लें। हां, साड़ी के पल्लू के अपोजिट साइड स्टोल कैरी करें।

3. फॉर्मल लुक के साथ स्टोल्स

अगर आप ऑफ़िस में फॉर्मल वेयर्स कैरी करती हैं तो वहां भी आप स्टोल्स की बदौलत अपने लुक में वैराइटी ला सकती हैं।क्योंकि ऑफिस में बहुत तड़कते-भड़कते कलर्स अच्छे नहीं लगते इसलिए ब्राइट और हैवी वर्क वाले स्टोल्स अवॉयड करें। शर्ट-पैंट हो या जींस-शर्ट हर एक लुक में नजर आएंगी अलग।

4. कुर्ते के साथ स्टोल्स

थोड़ा और एक्सपेरिमेंट करते हुए स्टोल्स को टीमअप करते हैं कुर्ते के साथ। वूलन कुर्ता हो या सिंपल, इसके साथ आप स्टोल्स को मिक्स एंड मैच करें और बन जाएं ट्रेंडी। फुल नेकर कवर हो या नॉटेड, कुर्ते के साथ कोई भी स्टाइल बनाया जा सकता है।

Pic credit- freepik   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.