Move to Jagran APP

हल्की ठंड में पार्टी से लेकर कैजुअल वेयर्स तक में सेफ एंड बेस्ट ऑप्शन हैं वेलवेट, ऐसे करें कैरी

शादी-ब्याह हो या कैजुअल पार्टी हल्की ठंड लिए मौसम के हिसाब से क्या पहनें इसे लेकर कनफ्यूज हो रही हैं तो वेलवेट का ऑफ्शन है सेफ एंड बेस्ट। जो आपको देंगे स्टाइलिश और एलीगेंट लुक।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 09:58 AM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 09:58 AM (IST)
हल्की ठंड में पार्टी से लेकर कैजुअल वेयर्स तक में सेफ एंड बेस्ट ऑप्शन हैं वेलवेट, ऐसे करें कैरी
हल्की ठंड में पार्टी से लेकर कैजुअल वेयर्स तक में सेफ एंड बेस्ट ऑप्शन हैं वेलवेट, ऐसे करें कैरी

इस मौसम की जान है फैशन फैब्रिक वेल्वेट। दरअसल इन दिनों मीठी सी ठंडक रहती है। इसलिए वेल्वेट के आउटफिट्स मौसम के मिजाज को पूरी तरह से सूट करते हैं। यही वजह है कि इन दिनों पार्टी वेयर से लेकर कैजुअल वेयर तक में वेल्वेट है फैशन कांशस वुमन्स और यंग ग‌र्ल्स की पहली पसंद।

loksabha election banner

स्टाइल और एलीगेंट का जबरदस्त कॉम्बिनेशन

यह फैब्रिक अपने आपमें इतना स्टाइलिश और एलीगेंट है कि इसका अहसास भी व्यक्तित्व में खुद-ब-खुद झलकने लगता है। पार्टी गाउन और कॉकटेल ड्रेस के लिए यह फैब्रिक फैशन डिजाइनर्स की चॉइस में टॉप पर हमेशा से रहा है। आपने अक्सर देखा होगा कि विभिन्न अवार्ड शो या बड़ी पार्टियों की जब तस्वीरें आती हैं तो सेलेब्रिटीज वेल्वेट की ड्रेस कैरी करती नजर आती हैं। ऐसी वेस्टर्न ड्रेस पर खर्च करना समझदारी का फैसला कहलाएगा, क्योंकि इसकी अपील क्लासिक है। वैसे एथनिक वेयर में भी यह फैब्रिक खूब जंचता है। एक खास बात यह भी है कि वेल्वेट की ड्रेस पहनने के बाद आपको बहुत ज्यादा एक्सेसरीज पहनने की जरूरत नहीं रह जाती, क्योंकि यह फैब्रिक ही काफी शाइन बिखेरता है। वेल्वेट ड्रेस के साथ सिंपल सा नेकपीस या ब्रेसलेट और स्कार्फ भी पर्याप्त होगा।

कैजुअल से लेकर ब्राइडल वेयर्स तक में हिट

कैजुअल वेयर्स में तो वेलवेट अच्छे लगते ही हैं और अगर आप चाहें तो इन्हें ब्राइडल वेयर्स में भी डिफरेंट और हैवी लुक पाने के लिए कैरी कर सकती हैं। चोली हो या लहंगा, वेलवेट दोनों में ही बहुत खूबसूरत लुक देता है। इसके अलावा आप चाहें तो फैमिली फंक्शन में प्लेन सूट को वेलवेट दुपट्टे के साथ टीमअप कर सकती हैं। यकीनन आपका ये एक्सपेरिमेंट सबको अट्रैक्ट करने के लिए काफी होगा। तो अगर आप भी कहलाना चाहती हैं फैशन दीवा तो फॉलो करें वेल्वेट का यह ट्रेंड।

Pic Credit- Pinterest.com


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.