Move to Jagran APP

Holi 2019: इन एथनिक वेयर्स के साथ होली में नज़र आएं सबसे खूबसूरत

Holi 2019 होली में पहनने के लिए ट्रेडिशनल आउटफिट्स की कर रही हैं तलाश तो एक नज़र डालें इन ऑप्शन्स पर। जो स्टाइलिश होने के साथ ही हैं कम्फर्टेबल भी।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 05:09 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 05:09 PM (IST)
Holi 2019: इन एथनिक वेयर्स के साथ होली में नज़र आएं सबसे खूबसूरत
Holi 2019: इन एथनिक वेयर्स के साथ होली में नज़र आएं सबसे खूबसूरत

होली में सुबह रंगों से तो शाम को गुलाल के साथ खेलने की परंपरा है। वहीं सुबह वॉडरोब के आउट डेटेड कपड़ों में होली खेली जाती है तो शाम को नए कपड़े। तो अगर आप भी इस दिन के लिए कुछ स्टाइलिश और ट्रेंडी आउटफिट्स की तलाश कर रही हैं तो एक नज़र डालें इन ऑप्शन्स पर। 

loksabha election banner

साड़ी

एवरग्रीन फैशन है साड़ी। जिसे आप ट्रेडिशनल वेयर्स में कभी भी पहन सकती हैं। हां इसे चुनते समय कलर, प्रिंट, फैब्रिक के साथ ही अपने बॉडी टाइप का भी ध्यान रखेंगी तो लुक परफेक्ट लगेगा। आजकल मार्केट में गाउन गाड़ी, रेडी टू वेयर जैसी कई अलग-अलग तरह की साड़ियां मौजूद हैं जिन्हें पहनना बहुत ही आसान है और दिखने में वो काफी स्टाइलिश भी लगती हैं। तो होली का मौका बेस्ट है इनके साथ एक्सपेरिमेंट के लिए। 

 

धोती विद कुर्ता एंड टॉप

धोती बहुत ही कम्फर्टेबल और स्टाइलिश बॉटम वेयर है। ट्रेडिशनल वेयर में धोती को पेयर करें शॉर्ट कुर्ती या टॉप के साथ। लाइट कलर की धोती के साथ बॉटम का कलर डार्क रखें तो लुक और निखर कर आएगा। शॉर्ट स्लीव की जगह क्वार्टर स्लीव का ऑप्शन सही रहेगा। 

कुर्ता विद गरारा

शादी और पार्टी से अलग गरारा को भी आप होली के मौके पर ट्राय कर सकती हैं। इसके साथ भी कुर्ती की लेंथ शॉर्ट ही रखें और शिफॉन की चुन्नी कैरी करें। आम सूट से डिफरेंट नज़र आने के साथ ही ये काफी कम्फर्टेबल भी होते हैं।

पलाजो विद लॉन्ग जैकेट

पलाजो काफी टाइम से फैशन में इन है। क्योंकि इसे मल्टीपल तरीकों से कैरी किया जा सकता है। टॉप हो या कुर्ते या फिर ब्लाउज़, ये हर किसी के साथ आसानी से टीमअप किए जा सकते हैं। लेकिन होली में अपने स्टाइल का जलवा बरकरार रखने के लिए आप पलाजो को क्रॉप टॉप और शीयर जैकेट के साथ पहनें। यकीन मानिए हर कोई बस आपको ही नोटिस करेगा।

लॉन्ग स्कर्ट विद टॉप

लॉन्ग स्कर्ट का ऑप्शन भी होली में पहनने के लिए है सेफ एंड बेस्ट ऑप्शन। सेफ इसलिए क्योंकि अगर आपके पैरों पर कलर लगा है तो स्कर्ट में इसे आसानी से छिपाया जा सकता है और साथ ही ये बहुत ही कम्फर्टेबल भी होता है। स्कर्ट को आप ट्रेंडी ब्लाउज, केप और रफल, फ्रिंज टॉप के साथ पहन सकती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.