Move to Jagran APP

Best Christmas Outfit: क्रिसमस पर गाउन है बेस्‍ट ड्रेस, कैटरीना और एश्‍वर्या राय से लें स्‍टाइलिंग टिप्‍स

Best Christmas Outfit Gown Pattern क्रिसमस अब कुछ ही दिन दूर है। इस मौके पर आप खुद को स्‍पेशल दिखाना चाहती हैं तो आपके लिए बेस्‍ट ड्रेस गाउन है। गाउन हमेशा ही ट्रेंड में रहता है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sat, 21 Dec 2019 12:35 PM (IST)Updated: Sat, 21 Dec 2019 12:42 PM (IST)
Best Christmas Outfit: क्रिसमस पर गाउन है बेस्‍ट ड्रेस, कैटरीना और एश्‍वर्या राय से लें स्‍टाइलिंग टिप्‍स
Best Christmas Outfit: क्रिसमस पर गाउन है बेस्‍ट ड्रेस, कैटरीना और एश्‍वर्या राय से लें स्‍टाइलिंग टिप्‍स

नई दिल्ली, जेएनएन। Best Christmas Outfit Gown Pattern: क्रिसमस अब कुछ ही दिन दूर है। इस मौके पर आप खुद को स्‍पेशल दिखाना चाहती हैं तो आपके लिए बेस्‍ट ड्रेस गाउन है। गाउन हमेशा ही ट्रेंड में रहता है। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस भी अकसर ही गाउन में जलवा बिखेरते दिख जाती हैं। एक्‍ट्रेस के स्‍टाइलिंग टिप्‍स फॉलो कर आप भी जलवा कायम कर सकती हैं। ठंड से बचने के लिए गाउन पर ब्‍लेजर भी पहनना नया लुक देने वाला हो साबित होता है।

prime article banner

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री एश्‍वर्या राय बच्‍चन अकसर ही बड़े इवेंट्स, फेस्टिवल्‍स के मौकों पर गाउन में नजर आती हैं। लेकिन, वह हमेशा एंकल लेंथ के हल्‍के गाउन पहनती हैं। इससे उन्‍हें कैरी करने में मुश्किल नहीं आती है। इस तरह के गाउन आपको स्‍पेशन लुक देने में हमेशा कारगर साबित होते हैं।

अभिनेत्री कैटरीना कैफ से भी गाउन को कैरी करने और स्‍टाइलिंग करने के टिप्‍स लिए जा सकते हैं। कैटरीना अपनी कई मूवीज के गानों में गाउन में नजर आ चुकी हैं। कैटरीना हाल ही में ग्रीन कलर के गाउन में दिखाई दी थीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस गाउन की खास बात यह थी कि इसकी स्‍लीव्‍स जालीदार थीं।

क्रिसमस पर अगर आप गाउन के साथ देसी टच देना चाहती हैं तो आपको सोनम कपूर का रेड हॉट गाउन पहनना चाहिए। यह क्रिसमस के मौके पर आपको बेस्‍ट लुक देने वाला साबित हो सकता है। इस गाउन के साथ बालों को फूलों और पत्तियों की मदद से बांधा जाता है।

इसी तरह दीपिका पादुकोण का स्‍लीवलेस लाइट ब्‍लैक गाउन लंगी इयरिंग के साथ आपको अलग लुक दे सकता है। वहीं, मौनी रॉय का येलो कलर का फ्यूजर गाउन आपको लाजवाब बना सकता है। वहीं, आलिया भट्ट का ब्‍ल्‍यू गाउन विथ जालीदार स्‍लीव्‍स आपके लिए ठंड के मौसम में सबसे मुफीद आउटफिट हो सकता है। खास बात यह है कि इस तरह के गाउन ऑनलाइन आसानी से खरीदे जा सकते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.