Move to Jagran APP

Tamannaah Bhatia Reveals Basic Beauty Tips: तमन्ना ने खोला ख़ूबसूरती का राज़, कहा नारियल तेल से बेहतर कुछ नहीं

Tamannah Bhatia Reveals Beauty Tips तमन्ना को साफ और निखरी त्वचा जन्म से मिली है लेकिन इसके बावजूद वह इसे बरकरार रखने के लिए कैमिकल्स की जगह पारंपरिक उपायों का इस्तेमाल करती हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 12:13 PM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 12:47 PM (IST)
Tamannaah Bhatia Reveals Basic Beauty Tips: तमन्ना ने खोला ख़ूबसूरती का राज़, कहा नारियल तेल से बेहतर कुछ नहीं
Tamannaah Bhatia Reveals Basic Beauty Tips: तमन्ना ने खोला ख़ूबसूरती का राज़, कहा नारियल तेल से बेहतर कुछ नहीं

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Tamannah Bhatia Reveals Basic Beauty Tips: ये कहना बिल्कुल ग़लत नहीं होगा कि तमन्ना भाटिया फिल्म इंडस्ट्री की उन चुनिंदा अदाकारों में से हैं जिन्हें सुंदर दिखने के लिए मैक-अप की ज़रूरत नहीं पड़ती। तमन्ना की त्वचा प्राकृतिक रूप से चमकती हुई है। उनकी त्वचा हर वक्त इतनी फ्रेश दिखती है कि उनको मैक-अप की ज़रूरत है ही नहीं। 

loksabha election banner

अगर आपको यकीन नहीं है तो उनकी कुछ तस्वीरें देखें तो आपको खुद-ब-खुद समझ आ जाएगा। हालांकि, तमन्ना को साफ और निखरी हुई त्वचा जन्म से मिली है लेकिन इसके बावजूद वह इसे बरकरार रखने के लिए पारंपरिक उपायों का इस्तेमाल करती हैं, जिससे उनकी त्वचा हर दम हल्दी और ग्लोइंग रहती है।  

 

View this post on Instagram

@nikki_rajani @tinamukharjee ❤️❤️❤️

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में तमन्ना ने अपनी खूबसूरती के राज़ खोले और बताया कि वह आज भी नारियल तेस और घी में विश्वास रखती हैं। तमन्ना ने कहा, "मैं नारियल तेल की बड़ी फैन हूं। मुझे लगता है कि घी, नारियल तेल और चंदन ऐसी चीज़ें हैं जो आपको प्राकृतिक तरीके से पोषण देती हैं। मुझे हमेशा से कैमिकल्स की जगह प्राकृतिक प्रोडक्ट्स में यकीन रहा है।    

तमन्ना ने सही और हेल्दी खाने पर ज़ोर देते हुए कहा, " मैं जानती हूं कि ये हम अक्सर सुनते रहते हैं लेकिन खाना हमारी त्वचा और स्वस्थ शरीर के लिए बेहद ज़रूरी होता है। दिन में खूब सारा पानी पिएं, हरी सब्ज़ियां खाएं, फल खाएं और स्वस्थ खाएं।" जब तमन्ना से पूछा गया कि क्या स्वस्थ खाने के अलावा भी वह अपनी त्वचा के लिए कुछ करती हैं, तो उन्होंने ब्यूटी टिप्स देते हुए कहा, " मैं निश्चित रूप से क्लिनसिंग, टोनिंग और मॉइश्चराइज़ करती हूं। यह रूटीन हमारी त्वचा के लिए सबसे अहम है, जो कई लोग नहीं करते और इसी वजह से नुकसान होता है।"  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.