Move to Jagran APP

साड़ी ही नहीं, डिफरेंट लुक के लिए सिल्क के इन आउटफिट्स के साथ भी करें एक्सपेरिमेंट

सिल्क की साड़ियों से हटकर इस वेडिंग और फेस्टिवल सीज़न ट्राय करें ये स्टाइलिश आउटफिट्स और सेट करें अपना अलग स्टाइल। आइए जानते हैं सिल्क से बने डिफरेंट आउटफिट्स के बारे में...

By Priyanka SinghEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 01:25 PM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 01:25 PM (IST)
साड़ी ही नहीं, डिफरेंट लुक के लिए सिल्क के इन आउटफिट्स के साथ भी करें एक्सपेरिमेंट
साड़ी ही नहीं, डिफरेंट लुक के लिए सिल्क के इन आउटफिट्स के साथ भी करें एक्सपेरिमेंट

रॉयल और खूबसूरत लुक के लिए सिल्क साड़ियों से बेहतरीन ऑप्शन कोई हो ही नहीं सकता। मौका चाहे शादी का हो या फेस्टिवल का, दुल्हन को पहनना हो या उनकी मां, दोस्त और बहन को, हर किसी पर जंचता है। तो सिल्क की साड़ी ही क्यों, आप सिल्क फैब्रिक से तैयार अलग-अलग तरह के आउटफिट्स के साथ भी कर सकती हैं एक्सपेरिमेंट। जो यकीन मानिए हर तरह से आपको बनाएंगे स्टाइलिश। तो किस तरह के आउटफिट्स में आप कर सकती हैं सिल्क का इस्तेमाल, आइए जानते हैं...  

loksabha election banner

सिल्क गाउन्स

सिल्क का नाम लेते ही जेहन में सबसे पहले साड़ी और अनारकली का ही ख्याल आता है, लेकिन लुक में वैराइटी लाने के लिए अब सिल्क के गाउन्स भी देखने को मिल रहे हैं। जो बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश लगते हैं। जिन्हें आप कॉकटेल पार्टी, वेडिंग रिसेप्शन और ऐसे ही दूसरे फंक्शन्स में भी कैरी कर सकती हैं। हां, सिल्क गाउन्स पहनकर पूरी तरह से ट्रेडिशनल नजर नहीं आना है तो स्टेटमेंट जूलरी कैरी करें।

पलाजो

पलाजो काफी टाइम से ट्रेंड में इन हैं इसकी एक सबसे बड़ी वजह इनका कम्फर्टेबल होना है और दूसरी चीज़ कि इन्हें आप कुर्ते से लेकर टॉप किसी के भी साथ टीमअप कर सकती हैं। ये आपके सिंपल, बोरिंग से लुक को मिनटों में बदल सकते हैं, तो इस बार नॉर्मल नहीं सिल्क पलाजो की शॉपिंग करें जिसे आप क्रॉप टॉप और लॉन्ग श्रग के साथ पहनें और सेट करें यूनिक स्टाइल।   

सिल्क सूट

कुर्ते, वॉडरोब में नजर आने वाले सबसे कॉमन और फेवरेट आउटफिट्स हैं लेकिन जब बात शादी-ब्याह या किसी फेस्टिवल में पहनने की हो तो वहां सिंपल कुर्ते लुक को फीका कर सकते हैं। ऐसे में सिल्क कुर्ते का ऑप्शन है बेस्ट। जिसे आप स्कर्ट, शरारा, सिगरेट पैंट्स, पलाजो जैसे अलग-अलग बॉटम्स के साथ कैरी कर नजर आ सकती हैं सबसे स्टाइलिश।

लहंगा

सिल्क लहंगा देखने में ही खूबसूरत नहीं लगते, बल्कि ये आपको रिच लुक भी देते हैं। शादी में दुल्हनें अपने लुक को खास बनाने के लिए सिल्क लहंगे को ही चुन रही हैं। सिंगल हो या मल्टी कलर, हर तरह के लहंगे आप ट्रेडिशनल लुक के लिए ट्राय कर सकती हैं। 

स्कर्ट

सिल्क के स्कर्ट बहुत ही खूबसूरत लगते हैं। इन्हें आप फुल स्लीव ब्लाउज़, प्लेन शर्ट, क्रॉप टॉप जैसे कई ऑप्शन्स के साथ टीमअप कर सकती हैं। इंडो-फ्यूज़न लुक के लिए सिल्क के स्कर्ट्स को जरूर करें अपने वॉडरोब में शामिल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.