Move to Jagran APP

टमी फैट छिपाने के साथ ही नजर आना है स्टाइलिश, तो इन टॉप को करें अपने वॉडरोब में शामिल

टमी फैट के साथ खुद को स्टाइल करते वक्त आने वाली दिक्कतों को दूर करने के लिए वॉडरोब में शामिल करें ये 7 तरह के टॉप। जो कम्फर्टेबल और स्टाइल दोनों ही मामलों में है बेस्ट।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 11:51 AM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 11:51 AM (IST)
टमी फैट छिपाने के साथ ही नजर आना है स्टाइलिश, तो इन टॉप को करें अपने वॉडरोब में शामिल
टमी फैट छिपाने के साथ ही नजर आना है स्टाइलिश, तो इन टॉप को करें अपने वॉडरोब में शामिल

मैक्सी ड्रेस हो, जंपसूट या फिर कुर्ता, टमी फैट के साथ इन आउटफिट पर मनचाहा लुक पाने के लिए हम कई तरह की मशक्कत करते हैं। कई बार कामयाब तो हो जाते हैं लेकिन उसके बाद कम्फर्टेबल नहीं रह पाते। कैसा हो अगर ऐसा कोई ऑप्शन मिल जाए जिसमें टमी फैट भी कवर हो जाए और लुक के साथ कोई समझौता भी न करना पड़े। जींस, ट्राउजर ऐसे ऑप्शन्स हैं जिन्हें हम कैजुअल से लेकर ऑफिस तक में कैरी कर सकते हैं तो इनके साथ किस तरह के टॉप कैरी कर, आप छिपा सकती हैं अपना बैली फैट, जानेंगे यहां।   

loksabha election banner

वर्टिकल स्ट्राइप टॉप

बैली फैट कवर करने के लिए वर्टिकल स्ट्राइप टॉप है अच्छा ऑप्शन। इसके साथ आप चाहें तो डार्क कलर के लॉन्ग श्रग भी कैरी कर सकती हैं जो आपको देंगे स्टाइलिश लुक।

रफल और पेप्लम टॉप

टॉप में रफल सही जगह पर होना चाहिए वरना ये बैली फैट छिपाने की जगह उसे अलग से हाइलाइट करेंगे। स्लीव्स और नेक पर रफल वाले टॉप पहनने से ध्यान टमी एरिया पर नहीं जाता। 

बेल्टेड टॉप

किसी भी लूज टॉप को आप बेल्ट के साथ टीमअप कर सकती हैं। बस ध्यान रहे बेल्ट को ऐसी जगह पर न बांधें जिससे आपकी टमी और ज्यादा चौड़ी नजर आए।

लेयर्ड टॉप

बैली फैट को कवर करने के लिए लेयर्ड टॉप का ऑप्शन है एकदम बेस्ट। जिसे आप गर्मियों से लेकर सर्दियों तक किसी भी मौसम में कैरी कर सकती हैं। प्रिंटेड टॉप पर स्लीवलेस वेस्ट, कार्डिगन या जैकेट की लेयरिंग करें और नजर आएं स्टाइलिश।

एसीमेट्रिकल टॉप

बैली फैट को छिपाने के लिए एसिमेट्रिकल टॉप को कर अपने वॉडरोब में शामिल। दिखने में काफी स्टाइलिश होते हैं ऐसे टॉप। एसीमेट्रिकल टॉप से ही मिलता-जुलता हाई-लो टॉप भी आपकी फीगर पर काफी अच्छा लगेगा।ऑफ-शोल्डर टॉप

एक और तरीका है जिससे लोगों का ध्यान आपके बैली फैट पर बिल्कुल नहीं जाएगा और वो है ऑफ-शोल्डर टॉप कैरी करके। जी हां, कोल्ड, ऑफ और वन शोल्डर टॉप स्टाइलिश लुक के साथ ही बैली फैट को भी आसानी से छिपा लेते हैं। इसे आप जींस, स्कर्ट किसी के भी साथ कैरी कर सकती हैं।

पैटर्न और प्रिंटेड टॉप

अलग-अलग पैटर्न और प्रिंटेड टॉप को भी स्टाइलिश बॉटम्स के साथ टीमअप कर पा सकती है परफेक्ट लुक। ब्लॉक प्रिंट, चैकर्ड पैटर्न वाले कलरफुल टॉप प्लस साइज, ऑवरग्लास फीगर के लिए हैं गुड च्वाइस। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.