Move to Jagran APP

कभी आउट ऑफ ट्रेंड न होने वाले फ्लोरल प्रिंट्स से गर्मियों में ऐसे करें खुद को स्टाइल

खुशनुमा एहसास कराने वाले फ्लोरल आउटफिट्स कभी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं होते। इन गर्मियों में इनके साथ कैसे अपना लुक अलग करें जिससे बन जाएं हर किसी के लिए सेंटर ऑफ अट्रैक्शन जानिए यहां। फिर करें इसके अनुसार खुद को स्टाइल।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 11:21 AM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 11:21 AM (IST)
कभी आउट ऑफ ट्रेंड न होने वाले फ्लोरल प्रिंट्स से गर्मियों में ऐसे करें खुद को स्टाइल
शॉर्ट फ्लोरल ड्रेस के साथ पिंक ब्लेज़र पहनें युवती

कभी-कभी मन करता है कि पूरी तरह से फेमिनिन टच के साथ तैयार हुआ जाए। इसमें सबसे ज्यादा मदद करते हैं फ्लोरल आउटफिट्स। खुशनुमा एहसास कराने वाले यह आउटफिट्स आम स्त्री से लेकर सेलिब्रिटीज़ तक के पसंदीदा हैं। इस सीजन इन्हें कैसे स्टाइल करें, जानिएः

loksabha election banner

यूं दिखेंगे सबसे अलग

फैशन डिज़ाइनर ध्रुव बंडवाल के मुताबिक इस साल गर्मियों में फ्लोरल आउटफिट्स इन रहेंगे। जहां तक रंगों का सवाल है तो लाइट शेड्स खासकर पीच, कोरल, ऑलिवग्रीन और लेमनग्रीन कलर्स हर वर्ग को लुभाएंगे। इन रंगों में आप वेस्टर्न आउटफिट्स पहनना चाहती हैं तो फ्लोरल मिडी, मैक्सी ड्रेस या गाउन चुन सकती हैं। बर्थडे पार्टी के लिए यह सबसे कूल ऑप्शंस है। अगर ऑफिस के लिए फ्लोरल आउटफिटस का चुनाव करना हो, तो डार्क कलर की प्लेन स्कर्ट पर फ्लोरल टॉप कैरी किया जा सकता है। ब्लू जींस या व्हाइट पैंट के साथ फ्लोरल टॉप और उस पर पेस्टल कलर का श्रग भी स्मार्ट लुक देता है।

साड़ी की बात निराली

फ्लोरल साड़ियों में किसी की भी उपस्थिति इतनी दिलकश लगती हैं कि हर निगाह पहनने वाले पर ठहर जाती है। इनकी खासियत है कि इन्हें दोपहर के फंक्शन से लेकर रात की पार्टीज़ तक में कैरी किया जा सकता है। तो इस सीज़न दोपहर के किसी फंक्शन में ऑफ व्हाइट बेस पर बड़े फ्लोरल प्रिंट या मोटिफ वाली साड़ी ट्राय करें और रात के सेलिब्रेशन के लिए डार्क फ्लोरल साड़ी चुनें। ये ऐसा स्टाइल है, जो हमेशा तारीफ दिलाएगा। बात फूलों की छिड़ेगी, तो दूर तक जाएगी।

यह भी जानें

- फ्लोरल प्रिंट अपने आप में ही बहुत से रंग होते हैं इसलिए इस प्रिंट के कपड़े पहनते वक्त एक्सेसरीज़ का ख्याल रखना बहुत जरूरी है। जैसे फ्लोरल ड्रेस के साथ सिंगल कलर के इयररिंग्स पहनें। अगर थ्रेड के इयररिंग्स पहन रही हैं, तो ध्यान रखिए कि मल्टीकलर थ्रेड या बीड्स न हों।

- फ्लोरल साड़ी पहन रही हैं तो उसके साथ पर्ल जूलरी टीमअप करें।

- फ्लोरल प्रिंट वाले समर ब्लेज़र स्मार्ट और स्टाइलिश दिखते हैं।

- फ्लोरल ड्रेसेज़ के साथ कलरफुल स्नीकर्स अच्छे लगते हैं।

Pic credit- freepik


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.