Move to Jagran APP

In Pics Sonakshi Sinha Look : सोनाक्षी सिन्‍हा के पिंक साड़ी अवतार ने कहर ढाया, एक एक कर पहन डालीं पांच साडि़यां

Sonakshi Sinha Saree Look अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा फैशन अवतार में लौट आई हैं लेकिन वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आई हैं। हाल ही में वह पांच कलर की साडि़यों में दिखी हैं!

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sun, 24 Nov 2019 03:43 PM (IST)Updated: Sun, 24 Nov 2019 03:46 PM (IST)
In Pics Sonakshi Sinha Look : सोनाक्षी सिन्‍हा के पिंक साड़ी अवतार ने कहर ढाया, एक एक कर पहन डालीं पांच साडि़यां
In Pics Sonakshi Sinha Look : सोनाक्षी सिन्‍हा के पिंक साड़ी अवतार ने कहर ढाया, एक एक कर पहन डालीं पांच साडि़यां

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Sonakshi Sinha Saree Look: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा फैशन अवतार में लौट आई हैं, लेकिन वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आई हैं। हाल ही में वह एक के बाद एक पांच कलर की साडि़यों में दिखी हैं। उनके साड़ी अवतार और मेकअप को स्‍टाइलिस्‍ट और फैंस ने खूब पसंद किया है।

loksabha election banner

सोनाक्षी सिन्‍हा अकसर अपने फैशन और स्‍टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में उनके साड़ी लुक को खूब वाहवाही मिली है। खास बात ये रही है कि साड़ी लुक में उनके सॉफ्ट ग्‍लैम मेकअप और हल्‍की ज्‍वेलरी को खूब सराहना मिल रही है। इस दौरान सोनाक्षी ने हॉट पिंक, पर्पल, ऑरेंज समेत पांच कलर की साडि़यां पहनी हैं।

सोनाक्षी के पर्पल और ऑरेंज कलर के साड़ी लुक को सबसे ज्‍यादा पसंद किया गया है। दोनों ही साडि़यों में सोनाक्षी ने हॉफ स्‍लीव्‍स ब्‍लाउज के साथ मॉडर्न अंदाज वाले लुक में साड़ी पहनी हुई है। पर्पर साड़ी मोतियों से जड़ी हुई तो ऑरेज ब्‍लाउज में मोतियों की कढ़ाई की गई है। उन्‍होंने हल्‍का मेकअप करने के साथ ही लांग ईयरिंग्‍स और अंगुली में रिंग पहनी हुई है।

अभिनेत्री लाइट ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। उन्‍होंने साड़ी के साथ के साथ जालीदार स्‍लीव्‍स वाला ब्‍लाउज पहना हुआ है। इसी तरह सोनाक्षी ने ब्‍ल्‍यू कलर की साड़ी के साथ स्‍लीवलेस मैचिंग ब्‍लाउज पहना है। इसके साथ ही उन्‍होंने लांग मोतीदार झुमके पहन रखे हैं।

सोनाक्षी सिन्‍हा की हॉट पिंक कलर की साड़ी को सबसे ज्‍यादा पसंद किया गया है। इस लुक में सोनाक्षी की ज्‍वेलरी और ब्‍लाउज को सराहा गया है। सोनाक्षी ने स्‍लीवलेस कढ़ाईदार ब्‍लाउज और हल्‍के मेकअप के साथ कानों में झुमके और दाहिने हाथ की फिंगर में बड़ी अंगूठी पहन रखी है।

सोनाक्षी ने इन सभी साडि़यों को फिल्‍म दबंग 3 के गाने यूं करके की शूटिंग के दौरान पहना है। उनके इस फैशनेबल स्‍टाइल को मशहूर फैशन डिजाइनर ऐश्‍ले रेबैलो और सीमा खान ने स्‍टाइल किया है। सोनाक्षी ने अपने मेकअप और हेयर स्‍टाइल के लिए हीमा दत्‍तानी और माधुरी नखाले को एप्रिशिएट किया है।

View this post on Instagram

The colors of #YuKarke!! #Rajjo rani in royal purple!! @heemadattani and @themadhurinakhale did an awesome job designing my hair and makeup for this song! Outfits by @ashley_rebello! #purple

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.