Move to Jagran APP

अपने व्यक्तित्व के हिसाब चुनें शेड्स ऑफ रेड

क्यों न इस बार सलेब्रिटी स्टाइल में तैयार होकर दिन को कुछ और खास बनाया जाए।

By Sakhi UserEdited By: Published: Wed, 14 Feb 2018 03:37 PM (IST)Updated: Thu, 15 Feb 2018 03:40 PM (IST)
अपने व्यक्तित्व के हिसाब चुनें शेड्स ऑफ रेड
अपने व्यक्तित्व के हिसाब चुनें शेड्स ऑफ रेड

रेड कलर की ड्रेस हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक को भाती रही है। अगर आप भी किसी खास दिन पर यह रंग पहनने की सोच रही हैं तो फैशन डिजाइनर रिपुल शाह बता रहे हैं कि किस तरह की ड्रेसेज इन दिनों ट्रेंड कर रही हैं और इन्हें बॉडी टाइप के अनुसार किस तरह से स्टाइल करना है।

loksabha election banner

गाउन

पार्टी ड्रेस के रूप में इन दिनों गाउन लड़कियों की पहली पसंद बने हुए हैं। इसकी खासियत है कि यह हर बॉडी टाइप पर अच्छे लगते हैं। बस इन्हें चुनते समय इनके कट्स पर खास ध्यान देना जरूरी है। बॉडी थोड़ी हेवी हो तो घेरवाली हेमलाइन को अवॉइड करें। शोल्डर ब्रॉड हों तो ऑफशोल्डर नेकलाइन नहीं पहननी चाहिए। इसकी जगह वी-नेक का इस्तेमाल करें।

शॉर्ट ड्रेस

शॉर्ट ड्रेस में इन दिनों रफल्स ट्रेंड कर रहे हैं। वन शोल्डर नेकलाइन के साथ ये बहुत अच्छे लगते हैं। अगर आपकी हाइट कम है तो ऊपर से लेकर नीचे तक एक ही कलर की ड्रेस ट्राई करें। एक रंग की फुल ड्रेस पहनने से आपकी जो वर्टिकल इमेज बनती है, वह कम हाइट को लंबा दिखाने का काम अच्छी तरह कर सकती है।

हाई स्लिट

इस तरह की ड्रेस लंबी और टोंड बॉडी वाली लड़कियों पर अच्छी लगती है क्योंकि यह सेंसुअस लुक देती है। इसलिए इस ड्रेस के साथ जब तक कंफर्ट फील न करें, इसे न पहनें।

इंडियनवेयर

पारंपरिक पहनने का मन हो तो अनारकली बेस्ट हैं। अगर इसमें थोड़ा फ्यूजन एड करना चाहती हों तो लहंगा स्कर्ट भी एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है।

एक्सेसरीज

रेड और गोल्ड का कॉम्बिनेशन बेहद शानदार दिखता है। एक्सेसरी में कुछ पहनने का मन हो तो गोल्ड को पहली प्राथमिकता दें। अगर आपकी ड्रेस पर सिल्वर काम हो, तब सिल्वर का ही चयन करें। इन दिनों मिनिमल लुक ट्रेंड कर रहा है, इसलिए अगर आपने हॉल्टर नेक पहना है तो नेकपीस की जगह सिर्फ इयररिंग पहनें। इस कलर के साथ ग्रेप टियरड्रॉप्स इयररिंग्स अच्छे लगते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.