Move to Jagran APP

Hexa बॉडी वॉश 99.99% जर्म्स से दे सुरक्षा और त्वचा की नमी को भी बरकरार रखे

जब हम एंटी-बैक्टीरियल और जर्म प्रोटेक्शन जैसे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं तो इससे त्वचा अपनी कुदरती नमी खो देती है। जिसकी वजह से स्किन ड्राई हो जाती है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप इस तरह के प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल न करें।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 07:09 PM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 01:55 PM (IST)
Hexa बॉडी वॉश  99.99% जर्म्स से दे सुरक्षा और त्वचा की नमी को भी बरकरार रखे
ये स्किन को गहराई से पोषण देकर उसे स्वस्थ करे, बल्कि 99.99% जर्म्स प्रोटेक्शन भी दे।

वर्तमान समय में साफ-सफाई और स्वच्छता का महत्व बहुत ही बढ़ गया है। खुद को वायरस से बचाने के लिए लोग न केवल मास्क पहन रहे हैं, बल्कि सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन कर रहे हैं। यही नहीं, इस दौरान एंटी-बैक्टीरियल और जर्म प्रोटेक्शन प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल भी बहुत बढ़ा है। और यह जरूरी भी है। लेकिन इस तरह के प्रोडक्ट्स के इस्तेमाल की वजह से स्किन की समस्याएं उत्पन हो रही हैं। स्किन खुरदरी और शुष्क हो रही हैं।

loksabha election banner

दरअसल, जब हम एंटी-बैक्टीरियल और जर्म प्रोटेक्शन जैसे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं, तो इससे त्वचा अपनी कुदरती नमी खो देती है। जिसकी वजह से स्किन ड्राई हो जाती है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप इस तरह के प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल न करें। यहां आपको ऐसे प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करने चाहिए, जो न केवल स्किन को गहराई से पोषण देकर उसे स्वस्थ करे, बल्कि 99.99% जर्म्स प्रोटेक्शन भी दे।

Savlon Hexa Advanced Bodywash एक ऐसा प्रोडक्ट है, जो न केवल आपकी त्वचा को सुरक्षा देता है, बल्कि उसकी नमी को भी बरकरार रखता है। इसे आप नहाने के दौरान या फिर बाहर से घर आने के बाद इस्तेमाल में ला सकते हैं। यह 99.99% जर्म्स को मार देता है। दूध प्रोटीन से बना यह बॉडी वॉश आपकी स्किन को मॉश्चुराइज करता है और उसे सोफ्ट और स्मूथ बनाता है।

स्वस्थ और सेहतमंद त्वचा के लिए यह जरूरी है कि आप छोटी-छोटी बातों पर ध्यान दें। सर्दियां भी शुरू हो चुकी हैं और वायरस से भी बचना है। इसे देखते हुए आपको ऐसे प्रोडक्ट का चुनाव करना चाहिए, जो आपकी और आपके परिवार की स्किन को सुरक्षित रखे और ड्राई स्किन से बचाए। Savlon Hexa Advanced Bodywash इस मामले में पूरी तरह से सक्षम है। यह बॉडी वॉश 100 ml और 500 ml के पैक में उपलब्ध है, जिसकी कीमत क्रमश: 60 रुयये और 400 रुपये है। आप इसे रिटेल या ई-कॉमर्स साइट से खरीद सकते हैं।

वर्तमान समय में स्थिति पूरी तरह से बदल चुकी है। हमें वायरस से भी बचना है और अपनी स्किन को हेल्दी भी रखना है। लेकिन वायरस के चक्कर में हम त्वचा की सुरक्षा को नजरअंदाज कर देते हैं। ऐसा न हो इसके लिए आप Hexa बॉडी वॉश को चुनें। यह न केवल स्किन को स्‍वस्‍थ और मुलायम बनाता है, बल्कि जर्म्स से भी सुरक्षित रखता है। 

Note - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.