Move to Jagran APP

Anushka Sharma Best New Bride: 5 वजहें जो अनुष्का शर्मा को बनाती हैं सबसे खूबसूरत नई दुल्हन!

Anushka Sharma Beautiful New Bride वेस्टर्न ड्रेसेज़ और पैन्टसूट्स हो तो अनुष्का से बेहतर कोई नहीं दिखता लेकिन इस एक्ट्रेस ने कई मौकों पर भारतीय पहनावे में सभी का दिल जीता है।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 02:20 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 09:23 AM (IST)
Anushka Sharma Best New Bride: 5 वजहें जो अनुष्का शर्मा को बनाती हैं सबसे खूबसूरत नई दुल्हन!
Anushka Sharma Best New Bride: 5 वजहें जो अनुष्का शर्मा को बनाती हैं सबसे खूबसूरत नई दुल्हन!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Anushka Sharma Beautiful New Bride: अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की थी। चाहे उनकी अपनी शादी हो, कोई इवेंट हो, त्योहार हो अनुष्का अपने लुक और स्टाइल की वजह से हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। अनुष्का की पर्सनैलिटी ऐसी है कि किसी भी तरह के पहनावे में क्लासी और एलीगेंट लगती हैं।

loksabha election banner

जब बात वेस्टर्न ड्रेसेज़ और पैन्टसूट्स की हो तो अनुष्का से बेहतर कोई नहीं दिखता, लेकिन इस एक्ट्रेस ने कई मौकों पर भारतीय पहनावे में सभी का दिल जीता है। अगर आपकी भी शादी होने वाली है या अभी-अभी हुई है तो आप भी अनुष्का से फैशन टिप्स ले सकती हैं।  

करवा चौथ लुक

 

View this post on Instagram

My partner for lifetime & beyond and my fasting partner for the day 🥰 Happy karvachauth to all 🌝💜

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

हाल ही में करवा चौथ का त्योहार अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने बिज़ी शेडयूल के बावजूद एक साथ मनाया। जैसे ही इन दोनों ने तस्वीर शेयर की वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस एक्ट्रेस ने इस खास मौके के लिए सब्यसाची मुखर्जी की डिज़ाइन की गई फ्लोरल साड़ी पहनी थी।  

साड़ी में भी फैशनिस्टा

कुछ समय पहले अनुष्का की एक इवेंट की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं। इसमें उन्होंने पिस्ता ग्रीन रंग की शिफॉन की साड़ी पहनी थी। उन्होंने बड़े इयररिंग्स और छोटी सी बिंदी के साथ अपना लुक पूरा किया था। ज़ाहिर है कि ये खूबसूरत साड़ी भी सब्यसाची की ही क्रिएशन थी। 

शादी में भी खूबसूरत

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के रिसेप्शन पर, अनुष्का ने सी-ग्रीन रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी थी। उन्होंने इस साड़ी के साथ मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज़, चोकर और इयररिंग्स पहने थे। ये साड़ी और जूलरी दोनों ही सब्यसाची कलेक्शन के थे। 

दिवाली लुक

 

View this post on Instagram

Happy Diwali from our home ✨ May you all find the light in you this Diwali .... 🕉️✨🙏

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का ने शादी के बाद अपनी पहली दिवाली के लिए बेज रंग की प्लेन साड़ी पहनी थी। इसके साथ पूरी बाज़ू का ब्लाउज़ और पोल्की नेकलेस। ये जूलरी और साड़ी भी सब्यसाची की थीं। 

इवेंट्स में भी हिट

 

एक इवेंट के लिए, इस एक्ट्रेस ने क्लासिक ब्लैक साड़ी चुनी थी। इसके साथ उन्होंने हॉल्टर नेक ब्लाउज़ को स्टाइल किया था। इसके साथ अनुष्का ने टेम्पल जूलरी पहनी थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.