Move to Jagran APP

शादी सीज़न का लेटेस्ट ट्रेंड है पर्पल लहंगा, खूबसूरत नज़र आने के लिए ऐसे करें इसे कैरी

घर की शादी हो या ऐसे किसी की जो आपका बहुत खास या करीबी है तो पर्पल लहंगा रहेगा बेस्ट। जो ट्रेंड में भी है और दिखने में भी बेहद खूबसूरत लगेगा। जानते हैं इसे कैरी करने के टिप्स।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 08:00 AM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 08:04 AM (IST)
शादी सीज़न का लेटेस्ट ट्रेंड है पर्पल लहंगा, खूबसूरत नज़र आने के लिए ऐसे करें इसे कैरी
हिना खान पर्पल गोटा पट्टी लहंगे में

दोस्त की शादी हो या फिर भाई या बहन की, ज्यादातर लड़कियां लहंगे का ही ऑप्शन चुनती हैं और ऐसा बिल्कुल नहीं कि लहंगे का ट्रेंड पुराना हो चुका है बिल्कुल भी नहीं। लेकिन ये आउट ऑफ ट्रेंड न लगे इसके लिए इसके कलर, डिज़ाइन और फैब्रिक का बहुत ध्यान रखना चाहिए। तभी आप शादी-पार्टी से सबसे अलग और खूबसूरत नजर आएंगी। तो जैसा कि आप देख ही रहे हैं कि मौसम बदल चुका है तो फैब्रिक लाइट होना चाहिए और डिज़ाइन में फ्लोरल, जियोमेट्रिक, एंब्रॉयडरी, गोटा-पट्टी जैसे वर्क बेस्ट रहेंगे। अब बात करेंगे कलर की, तो मौसम और फैशन को देखते हुए इस बार पर्पल के अलग-अलग शेड्स के साथ एक्सपेरिमेंट करें।

loksabha election banner

सिल्क हो, कॉटन हो, शिफॉन या फिर ऑर्गेन्जा हर एक में ये बहुत क्लासी लुक देंगे। हर किसी की नजरें बस आपके लुक पर ही होंगी। 

हाल ही में शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने अपनी फ्रेंड की शादी में पर्पल कलर का लहंगा पहना था तो नो डाउट बहुत ही खूबसूरत लग रहा था। उनकी पिक्चर देख कर आप भी इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

वहीं दूसरी ओर टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने भी पर्पल कलर का ही सिंपल लहना पहना था जो सिंपल था लेकिन कहीं से भी फीका नहीं लग रहा था। मतलब इस तरह के लहंगे को आप शादी-ब्याह के अलावा भी किसी नॉर्मल ओकेजन पर कैरी कर सकती हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

वैसे तो पर्पल के इतने सारे शेड्स आपको मिल जाएंगे जो आपको अट्रैक्ट करने के साथ ही कंफ्यूज़ भी कर सकते हैं। तो ये आपको डिसाइड करना है कि पर्पल का कौन सा शेड आपके लिए बेस्ट रहेगा। शायद ही डे फंक्शन में पहनना है या नाइट फंक्शन में। याद रखें आउटफिट के लिए अलग आप डार्क पर्पल शेड चुन रही हैं तो मेकअप को लाइट रखें वहीं अगर आउटफिट का कलर लाइट है तो मेकअप हल्का डार्क किया जा सकता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.