Move to Jagran APP

नेकलेस और इयररिंग्स नहीं इस बार अलग-अलग स्टाइल वाली इन रिंग्स के साथ करें अपने लुक को पूरा

हर बार लुक को पूरा करने के लिए भारी-भरकम जूलरी पहनने की नहीं है जरूरत। आप महज रिंग पहनकर भी पा सकती हैं मनचाहा लुक। तो आइए जानते हैं रिंग को कैरी करने के कुछ खास टिप्स के बारे में।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2020 10:58 AM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2020 10:58 AM (IST)
नेकलेस और इयररिंग्स नहीं इस बार अलग-अलग स्टाइल वाली इन रिंग्स के साथ करें अपने लुक को पूरा
नेकलेस और इयररिंग्स नहीं इस बार अलग-अलग स्टाइल वाली इन रिंग्स के साथ करें अपने लुक को पूरा

बात जब साज-श्रृंगार की होती है तो कपड़े, मेकअप और उसके बाद जूलरी का नंबर आता है। जूलरी में भी नेकलेस और इयररिंग्स पर ही हमारा फोकस होता है लेकिन आजकल हैवी जूलरी पहनने का फैशन थोड़ा कम हो गया है। कोई भी एक जूलरी पहनकर आप कर सकती हैं लुक को कम्प्लीट। जैसे साड़ी पर नेकलेस या इयररिंग्स पहनना ही काफी रहेगा वैसे ही वेस्टर्न आउटफिट्स पर अलग-अलग तरह की रिंग कैरी कर आप पा सकती हैं स्टाइलिश लुक। तो जानते हैं कुछ ऐसी रिंग्स के बारे में जो ट्रेंड में होने के साथ ही किस तरह के आउटफिट्स के लिए हैं परफेक्ट।

loksabha election banner

अलग-अलग तरह की स्टाइलिश रिंग्स

मल्टिपल रिंग्स: एक साथ कई उंगलियों में रिंग्स पहनने का स्टाइल फंकी लुक के साथ अच्छा लगता है।

स्पाइरल रिंग्स: पूरी उंगली को कवर करने वाली ये रिंग्स मिडिल या रिंग फिंगर में पहनी जाती हैं।

थंब रिंग्स: अंगूठे में पहनी जाने वाली ये रिंग्स भी फैशन लवर्स को बहुत पसंद आती है।

ज्यमेट्रिकल रिंग्स: अलग-अलग ज्योमेट्रिकल डिजाइंस वाली बडे आकार की इन रिंग्स को आप वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ कैरी कर सकती हैं।

स्पाइक रिंग्स: रफ एंड टफ लुक देने वाली स्पाइक रिंग्स का ट्रेंड भी बढ़ा है।

आकार और रंग

अगर आपकी हथेलियां छोटी और हलकी हैं तो लाइटवेट रिंग्स चुनें। वहीं बडी हथेलियों वाली लडकियों को बडे आकार की रिंग्स का चुनाव करना चाहिए। रिंग के कलर का चुनाव आउटफिट्स के कलर को ध्यान में रखते हुए करना चाहिए।

खास टिप्स

-अगर आपकी ड्रेस हेवी एंब्रॉयडरी वाली है और आपने हेवी नेकपीस भी पहना है तो रिंग न पहनें।

-अगर आपने एक हाथ में डायमंड रिंग पहनी है तो दूसरे हाथ में कुंदन रिंग न पहनें। ऐसी स्थिति में दूसरे हाथ में कलर्ड स्टोन रिंग पहनना ठीक रहेगा।

-ब्राइडल लुक के साथ बहुत सारी हेवी रिंग्स पहनना समझदारी नहीं है। अपने लुक को कॉम्पि्लमेंट करती हुई सिर्फ एक या दो रिंग्स ही पहनें।

-रेड कार्पेट लुक अपना रही हैं और स्टेटमेंट ज्यूलरी पीस के रूप में रिंग पहनना चाहती हैं तो अपनी ड्रेस को कॉम्पि्लमेंट करती हुई बडे आकार की रिंग चुनें। दूर से ही नजर आ जाने वाली ये रिंग्स इन दिनों ट्रेंड में हैं।

Pic credit- https://www.freepik.com/free-photo/woman-with-nail-art-promoting-design-luxury-earrings-ring_5588693.htm#page=1&query=stylish%20rings&position=13


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.