Move to Jagran APP

Navratri 2019: नवरात्रि में मौनी रॉय जैसी खूबसूरत दिखना हैं तो पहने ये 5 आउटफिट्स

Navratri 2019 Want To Look Beautiful Like Mouni Roy अगर आप भी ट्रेंडी कपड़ों के लिए प्रेरणा की तलाश में हैं तो हम आपके लिए लाए हैं मौनी रॉय के 5 खूबसूरत और बेहद स्टाइलिश आउटफिट्स।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 11:53 AM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 11:53 AM (IST)
Navratri 2019: नवरात्रि में मौनी रॉय जैसी खूबसूरत दिखना हैं तो पहने ये 5 आउटफिट्स
Navratri 2019: नवरात्रि में मौनी रॉय जैसी खूबसूरत दिखना हैं तो पहने ये 5 आउटफिट्स

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अभिनय के साथ ही फैशन इंडस्ट्री में भी छाई रहती हैं। इस 34 साल की अदाकारा ने 2018 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जब भी बात पहनावे की आती है तो वह फैशन के मामले में पीछे नहीं रहतीं। 

loksabha election banner

इस हफ्ते से देश में त्योहारों की धूम मची हुई है। ऐसे में अगर आप भी ट्रेंडी कपड़ों के लिए प्रेरणा की तलाश में हैं तो हम आपके लिए लाए हैं मौनी रॉय के 5 खूबसूरत और बेहद स्टाइलिश आउटफिट्स।

शरारा

मौनी हाल ही में काले रंग के शरारा सेट में नज़र आई थीं। डिज़ाइनर्स सूक्रिती और आरती की क्रिएशन में मौनी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस ब्लैक शरारा सेट में सीक्वेन्स का काम था। इसके साथ उन्होंने स्मोकी आईज़ और सिल्वर जूलरी को स्टाइल किया था।  

लहंगा

अगर आपको अर्दी कलर्स पसंद हैं तो आप भी मौनी की तरह शिमरी गोल्ड लहंगा और ब्लैक ब्लाउज़ को आज़मा सकती हैं। मौनी ने इस लुक के लिए स्मोकी आइज़, ब्राउन लिप्स और मिनिमल जूलरी को स्टाइल किया था।

ब्राइट रंग का कुर्ता 

 

View this post on Instagram

I could be Marvellous Mrs Maisel except am not a Mrs yet or as marvellous but I sure am always going on n on about something 🌷😬 #happyupnaway Taa Bombay 🙋🏻‍♀️

A post shared by mon (@imouniroy) on

ये कुर्ता त्योहार के लिए बेस्ट है। मौनी ने इस हरे चिकनकारी कुर्ते को फ्लेयर्ड पैन्ट्स के साथ पहना था।

येलो गाउन 

अगर आप कर्ता या लहंगा नहीं पहनना चाहती तो इस तरह का ब्राइट रंग का गाउन पहन सकती हैं। मौनी का ये पीला गाउन शाम में पहनने के लिए बेस्ट है।

सिल्क बनारसी साड़ी

 

अगर आपको कपड़े तय करने में दिक्कत आ रही है तो बिना सोचे समझे सिल्क साड़ी पहन सकती हैं। मौनी इस पिंक एंड गोल्ड साड़ी में काफी एलीगेंट लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने झुमकों को स्टाइल किया और बालों में फूल भी लगाए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.