Move to Jagran APP

Kiara Advani's Fancy Boots: चिक बूट्स में नज़र आईं कियारा, पसंद आए तो जानें क्या है कीमत

Kiara Advanis Fancy Boots चाहे ड्रेस हो बैग या फिर सनग्लासेज़ कियारा की पसंद सबसे अलग है और ज़्यादातर फैन्स को उनका युनीक स्टाइल ही पसंद आ रहा है।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Wed, 18 Dec 2019 12:35 PM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 12:35 PM (IST)
Kiara Advani's Fancy Boots: चिक बूट्स में नज़र आईं कियारा, पसंद आए तो जानें क्या है कीमत
Kiara Advani's Fancy Boots: चिक बूट्स में नज़र आईं कियारा, पसंद आए तो जानें क्या है कीमत

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Kiara Advani's Boots: 'कबीर सिंह' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद कियारा आडवाणी की फैन फोलोइंग ज़बरदस्त तरीके से बढ़ी है। फिल्मों के अलावा कियारा अपने फैशन और स्टाइलिंग की वजह से इंस्टाग्राम पर भी छाई रहती हैं। अगर आप भी अपनी स्टाइलिंग और फैशन स्टेटमेंट को बदलना चाहती हैं, तो आपको सिर्फ इस बॉलीवुड डीवा को फोलो करने की ज़रूरत है।   

loksabha election banner

चाहे ड्रेस हो, बैग या फिर सनग्लासेज़, कियारा की पसंद सबसे अलग है और ज़्यादातर फैन्स को उनका युनीक स्टाइल ही पसंद आ रहा है। इस एक्ट्रेस को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था, एक बार फिर कियारा अपने स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से खबरों में छा गईं। लेकिन इस बार उनके कपड़े, मेकअप और हेयरस्टाइल नहीं बल्कि जूते चर्चा में रहे। 

कियारा एयरपोर्ट पर अपने को-स्टार दिलजीत दोसांज के साथ नज़र आई थीं। इस दौरान सभी की नज़रें उनकी आकर्षक जूतों पर थीं। बॉलीवुड की ये फैशनिस्टा चिक लुक में नज़र आईं, उन्होंने काले और पिंक रंग का Givenchy कॉटन स्वेटर पहना था। इस क्रू-नेक स्वेटर की खास बात ये है इसकी स्टॉकनिट स्टिचिंग, कफ्स और हैम। इटली में बने इस स्वेटर में पिंक एम्बलम और लोगो बना हुआ है। इटेलियन ब्रैंड का ये स्वेटर 79,718 रुपए का है।    

कियारा ने इस खूबसूरत स्वेटर को सफेद स्टाइप्स वाली ब्लैक लेगिंगज़ के साथ स्टाइल किया था। लेकिन इन क्लासिक कपड़ों के बावजूद सबकी नज़रें उनके फैन्सी बूटीज़ पर ही थीं। जी हां, इन बूट्स को बूटीज़ ही काहा जाता है। 

इस डीवा ने अपने लुक को ब्रैंड पराडा के सफेद लेदर नियोप्रीन पिंक नियॉन लेस-अप एंकल बूटीज़ के साथ स्टाइल किया था। इन हाइकिंग स्टाइल के बूट्स का तलवा काफी बड़ा था। इन बूट्स को पराडा ने 80 के दशक के नियॉन रंग को श्रद्धांजलि देने के लिए उतारा है।

ये बूटीज़ 80 के दशक के साथ काफी फ्यूचरिस्टिक लुक के भी हैं। इनकी कीमत की बाद करें तो ये 70 हज़ार रुपए के हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.