Move to Jagran APP

Karwa Chauth Dress Ideas: ट्रेडिशनल वेयर्स को इन ट्विस्ट एंड एक्सपेरिमेंट के साथ कैरी कर दिखें स्टाइलिश

Karwa Chauth Dresses Ideas करवाचौथ पर खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आने के लिए क्यों न ट्रेडिशनल वेयर्स को थोड़े ट्विस्ट और एक्सपेरिमेंट के साथ कैरी करें जो लगाएंगे खूबसूरती में चार चांद। कैसे? इसे जानने के लिए आपको पढ़ना होगा यह लेख।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 10:24 AM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 10:24 AM (IST)
Karwa Chauth Dress Ideas: ट्रेडिशनल वेयर्स को इन ट्विस्ट एंड एक्सपेरिमेंट के साथ कैरी कर दिखें स्टाइलिश
करवाचौथ पर आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाएंगे ये आउटफिट्स

फेस्टिव सीज़न में महिलाएं की पहली पसंद ट्रेडिशनल आउटफिट्स ही होते हैं क्योंकि इसमें खूबसूरती और स्टाइल दोनों को ही मेनटेन किया जा सकता है। और आजकल फैशन को देखते हुए ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट्स में फ्यूज़न का भी एक्सपेरिमेंट किया जा रहा है। जिन्हें कैरी करने पर आपको एक अलग ही लुक मिलता है। कॉन्फिडेंस और स्मार्टली तरीके से कैरी कर आप भी बन सकती हैं हर एक फंक्शन में स्टाइल आइकॉन।

loksabha election banner

शरारा

इस करवा चौथ में शरारा जरूर ट्राई करें। ध्यान रखें कि शरारा बहुत सिंपल और सोबर न हो, इसमें थोड़ा ग्लिटर जरूर ऐड करें। यह आपके लुक में स्टाइल और ग्लैमर ऐड करता है। यूं तो इसमें बहुत से कलर्स और डिज़ाइन मिल जाएंगे लेकिन फिर भी जो सबसे ज्यादा पहना और पसंद किया जाता है वो है रेड, ऑरेंज, इंडिगो और पिंक। फ्यूज़न क्रिएट करने के लिए शरारा के सलवार को थोड़ा वेस्टर्न ट्विस्ट दे सकती हैं और उसके साथ पहने जाने वाले लॉन्ग कुर्ते में थोड़ा स्टाइल एलिमेंट ऐड कर सकती हैं। कूल लुक देने के लिए स्टोल या दुपट्टे को स्टाइलिश तरीके से कैरी कर सकती हैं।

अनारकली सूट

अनारकली सूट्स का फैशन कभी पुराना नहीं होता है। फेस्टिव सीज़न से रॉयल लुक और हैवी एंब्रायडरी वाली अनारकली कैरी की जा सकती है। अनारकली सूट्स अलग-अलग डिज़ाइंस में भी आते हैं यानि गले के कट्स से लेकर टेक्सचर तक अपनी पसंद के हिसाब से कस्टमाइज़ करवा सकती हैं। अनारकली सूट्स एक तरफ जहां पसर्नैलिटी को एलिगेंट और रॉयल बनाते हैं वहीं दूसरी तरफ अगर लेटेस्ट डिज़ाइन वाले हों तो इन्हें पहनकर आप ट्रेंडी भी दिखती हैं।

इन्हें भी करें ट्राय

अकसर फेस्टिव ड्रेस एक-दो बार पहनने के बाद वॉर्डरोब का हिस्सा भर बन कर रह जाती है। इसके लिए आप कुछ ऐसे स्टाइल चूज़ कर सकती हैं, जो बाद में थोड़े से ट्विस्ट के साथ डेली वेयर में भी पहने जा सकें।

ट्रेंडी सूट

इस तरह के सूट्स लूज़ फिटिंग के होते हैं। डे वेयर में चूड़ीदार के साथ और नाइट वेयर में पलाजो और स्टाइलिश दुपट्टे के साथ कैरी कर सकती हैं।

धोती पैंट स्टाइल

ये स्टाइल अब सिर्फ पार्टीज़ के लिए नहीं बल्कि डे आउट के लिए भी ट्रेंड में हैं।

वन शोल्डर कुर्ता

कॉफ्तान जैसे दिखने वाले वन-शोल्डर कुर्ते को एंबेलिश्ड नेक लाइन के साथ खरीदें। यह आपको अट्रैक्टिव दिखाने में मदद करेगा।

पलाज़ो और लॉन्ग कुर्ता

पलाज़ो काफी सालों से ट्रेंड में है। इसे लंबे कुर्ते के साथ पहना जा रहा है।

स्कर्ट के साथ कुर्ता

पलाज़ो के अलावा लॉन्ग कुर्ता स्कर्ट के साथ भी पेयर किया जा रहा है। अगर आपने यह लुक अभी तक ट्राई नहीं किया है तो अब करें और दिखें स्टाइलिश।

एसिमिट्रिकल स्टाइल

यह स्टाइल काफी स्टाइलिश लुक देता है, खासकर स्लिट वाले कुर्ते।

इंडो-वेस्टर्न स्टाइल

आपको प्रॉपर सूट दुपट्टा कैरी नहीं करना है लेकिन स्टाइल इंडियन रखना है तो पैंट्स के साथ ट्रेडिशनल जैकेट्स को टीमअप करें।

स्लिट-सूट

यह ट्रेंड काफी जोरों पर है और वेस्टर्न आउटफिट्स से अब यह स्टाइल इंडियन कपड़ों में भी दिख रहा है। स्लिट कुर्ते को पलाज़ो या चूड़ीदार किसी पर भी कैरी किया जा सकता है।

Pic credit- Pinterest


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.