Move to Jagran APP

Best Saree For Cocktail: किसी भी कॉकटेल पार्टी के लिए बेस्ट है करिश्मा कपूर की आइवरी वाइट साड़ी!

Karismas saree Is Best For Cocktailकरिश्मा ने अकाश अंबानी की शादी के लिए सफेद साड़ी पहनी थी। इस साड़ी ने इस क़दर इम्प्रेस किया है कि हर खास मौके पर महिलाए इसी रंग में दिखती हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 12:53 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 05:55 PM (IST)
Best Saree For Cocktail: किसी भी कॉकटेल पार्टी के लिए बेस्ट है करिश्मा कपूर की आइवरी वाइट साड़ी!
Best Saree For Cocktail: किसी भी कॉकटेल पार्टी के लिए बेस्ट है करिश्मा कपूर की आइवरी वाइट साड़ी!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Karisma's saree Is Best For Cocktail: पिछले कुछ समय से सफेद कपड़े बॉलीवुड स्टार्स की पहली पसंद बन गए हैं। इसके पीछे वजह साफ है, सफेद इसलिए पॉपुलर होता जा रहा है क्योंकि ये रंग किसी भी तरह के रंग के साथ मैच किया जा सकता है, जो आपको कई लुक्स क्रिएट करने का मौका देता है। 

loksabha election banner

ऐसे ही एक लुक के बारे में हम आज बात करेंगे। 9 मार्च 2019 में हुई, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी पर करिश्मा कपूर ने सफेज असेम्बल का बेस्ट नमूना पेश किया था। 45 साल की इस एक्ट्रेस ने इस मौके के लिए गुड अर्थ कुटोर की सफेद साड़ी चुनी थी। 

हल्के वज़न वाली इस साड़ी के पल्लू में गोल्ड और सिल्वर गोटे का खूबसूरत काम था और पूरी साड़ी में छोटी-छोटी बूटियां बनी थीं।  इस स्टनिंग साड़ी के साथ के उनके लिलैक रंग के ब्लाउज़ ने उनके लुक को और भी एलीगेंट बना दिया था। 

 

View this post on Instagram

Sunday slay 🌸 #sistersquad . . 📸 @kadamajay

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

इस ऑफ-वाइट साड़ी के साथ करिश्मा ने चोकर और इयररिंग्ज़ को स्टाइल किया था। करिश्मा कपूर इस मौके पर अपनी बहन करीना कपूर के साथ पहुंची थीं। उन्होंने क्लासिक साड़ी के साथ जयपुर के ब्रैंड बिर्धीचंद घनश्यामदास की क्रिएशन अनकट डायमंड और पर्ल की जूलरी पहनी थी।

 

View this post on Instagram

Vintage vibes in @goodearthindia #aboutlastnight #indianweaves Styled by @tanyaghavri 📸 by @kadamajay MuH by @kritikagill

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

वहीं, उनके मेकअप की बात करें तो, करिश्मा ने पिंक चीक्स, बोल्ड पिंक लिप्स और मैटेलिक आइज़ को स्टाइल किया था। बालों को उन्होंने ढीली चोटी में बांधा था, जिसमें मोती भी लगे थे। उन्होंने 'द पिंक पोटली' के गोल्ड पोटली बैग के साथ अपना लुक पूरा किया था। 

अगर आपको भी जल्द ही अपने किसी रिश्तेदार या फिर दोस्त की शादी में जाना है, तो आप भी करिश्मा का एलीगेंट लुक अपना सकती हैं। उनकी ये साड़ी गुड अर्थ कुटोर कलेक्शन से है। इसे आप अपनी पसंद के मेकअप और जूलरी के साथ स्टाइल कर सकती हैं। अगर आप ये लुक रीक्रिएट करना चाहती हैं तो यहां ये चीज़ें उपलब्ध हैं।

ये साड़ी गुड अर्थ के स्टोर पर मौजूद है। हालांकि इससे मिलती जुलती साड़ी डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के क्लेक्शन से भी ली जा सकती है।

इसके अलावा जूलरी में इयररिंग्ज़ प्रीति मोहन के क्लेक्शन में उपलब्ध हैं और 12000 रुपए के हैं।

डिज़ाइनर सुम्मी सिंह के क्लेक्शन से ये चोकर भी काफी खूबसूरत लगेगा। इसकी कीमत 40 हज़ार रुपए है।

पिंक पोटली पर ये बैग 4,700 रुपए में उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.