Move to Jagran APP

IN PICS Sara Ali Khan Winter Look: हॉट पिंक स्वेटर और केयर फ्री लुक में भी छा गईं सारा अली खान!

Sara Ali Khan Winter Lookसारा हमेशा अपने फैशन सेन्स और स्टाइल से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। चाहे वह खूबसूरत लहंगा हो या फिर रेड कार्पेट ड्रेस ये डीवा हर लिबास में छा जाती हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 03:19 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 03:20 PM (IST)
IN PICS Sara Ali Khan Winter Look: हॉट पिंक स्वेटर और केयर फ्री लुक में भी छा गईं सारा अली खान!
IN PICS Sara Ali Khan Winter Look: हॉट पिंक स्वेटर और केयर फ्री लुक में भी छा गईं सारा अली खान!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Sara Ali Khan Winter Look: सारा अली खान हाल में छुट्टियां मनाने के लिए नयूयॉर्क के लिए रवाना हुई हैं। बॉलीवुड की इस डीवा ने हॉट पिंक टर्टलनेक और ब्लैक पैन्ट्स में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं।

loksabha election banner

सारा अली खान हमेशा अपने फैशन सेन्स और स्टाइल स्टेटमेंट से सोशल मीडिया पर धमाल मचाए रहती हैं। चाहे वह खूबसूरत लहंगा हो या फिर रेड कार्पेट ड्रेस, ये आकर्षक डीवा हर लिबास में छा जाती हैं। 

इन लेटेस्ट तस्वीरों के बाद ऐसा लग रहा है कि सारा अब सर्दियों के लिए भी अपने फैन्स को बड़े फैशन गोल्स देने वाली हैं। सारा ने हाल ही में इंस्टाग्रम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह न्यूयॉर्क में मज़े करती दिख रही हैं। ज़ाहिर है फैशन की बात करें तो सारा हमेशा की तरह बेहद स्टनिंग लग रही हैं। 

 

View this post on Instagram

Pink Sky, Pink Sweater, Pink Sun ☀️💞🌈 Soho Saturday with Sara- oh what fun! 💁🏻‍♀️💐🧚🏻‍♀️ #sunkissedinsoho #capturedbyvivo @vivo_india

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा ने तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा, " गुलाबी आसमान, गुलाबी स्वेटर, गुलाबी सूरज। सारा के साथ सोहो सेटरडे- ओह कितना मज़ा आ रहा है।" 

सारा ने हॉट पिंक रंग का टर्टलनेक स्वेटर पहना है। इस एक्ट्रेस ने इस स्वेटर को हाई वेस्ट ब्लैक पेन्ट्स के साथ स्टाइल किया है। तस्वीर में सारा अपने बालों को ऐसे उड़ा रही हैं मानों उन्हें दुनिया में किसी की भी फिक्र न हो। फिल्म सिंबी की इस एक्ट्रेस ने इन कपड़ों के साथ ब्लैक सनग्लासेज़ और बूट्स को स्टाइल किया था।  

इन तस्वीरों के साथ ही सारा ने इंस्टा स्टोरी पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने इस आउटफिट के साथ कई लेयर्स पहनी हुई हैं। पिंक स्वेटर के साथ हॉट पिंक विंड शिटर जैकेट और प्यारा सा स्टोल भी पहना है। 

उन्होंने अपने लुक को खुले बालों, पिंक लिप्स और ड्यूई मेकअप के साथ पूरा किया था। अगर आप भी विंटर में नए लुक की तलाश में हैं तो हमें यकीन है कि सारा का ये लुक आपके बड़े काम आएगा।

सारा की फिल्मों की बात करें तो फिलहाल वरुण धवम के साथ फिल्म 'कुली नं-1' पर काम कर रही हैं। इसके अलावा सारा इम्तियाज़ अली की अगली फिल्म 'आज कल' में भी नज़र आएंगी। इस फिल्म में वह एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ दिखेंगी। 'आज कल' अगले साल यानी 2020 में वेलेंटाइन डे पर रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.