Move to Jagran APP

Katrina Kaif Red Saree: नई दुल्हन के लिए परफेक्ट है कैटरीना कैफ की ये खूबसूरत लाल साड़ी!

Katrina Kaif Red Saree अगर आपकी भी जल्द ही शादी होने वाली है या आप हाल ही में दुल्हन बनी हैं तो आपके वेडिंग कलेक्शन के लिए कैटरीना की ये साड़ी बिल्कुल परफेक्ट होगी।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 10:00 AM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 10:00 AM (IST)
Katrina Kaif Red Saree: नई दुल्हन के लिए परफेक्ट है कैटरीना कैफ की ये खूबसूरत लाल साड़ी!
Katrina Kaif Red Saree: नई दुल्हन के लिए परफेक्ट है कैटरीना कैफ की ये खूबसूरत लाल साड़ी!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Katrina Kaif Red Saree: कैटरीना कैफ उन एक्ट्रेस में से हैं जो अक्सर अपने फैन्स को इंस्टाग्राम के ज़रिए स्टाइलिंग टिप्स देती रहती हैं। चाहे वेस्टर्न आउटफिट हों या फिर भारतीय परिधान ऐसा कोई स्टाइल नहीं है जिसे कैटरीना कैरी न कर सकें। हाल ही में बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को एक लाल साड़ी पहने देखा गया था। 

loksabha election banner

अगर आपकी भी जल्द ही शादी होने वाली है या आप हाल ही में दुल्हन बनी हैं तो आपके वेडिंग कलेक्शन के लिए कैटरीना की ये साड़ी बिल्कुल परफेक्ट होगी। बॉलीवुड की ये स्टनर इस खूबसूरत लाल साड़ी में एक ईवेंट में शिरकत करने पहुंची थीं। ज़ाहिर है हमेशा की तरह इस बार भी ईवेंट के दौरान कैटरीना से नज़रें हटाना किसी के लिए भी मुश्किल था।        

कैटरीना ने इस ईवेंट के लिए डिज़ाइनर अनीता डोंगरे की क्रिएशन पहनी थी। लाल रंग की ये प्रिंटेड हरिशा साड़ी डोंगरे की खास कलेक्शन का हिस्सा है। ये साड़ी रणथम्भौर के जादुई जंगल का रुपांकन है। ये साड़ी काफी हल्की है जो शाम के किसी भी फंक्शन के लिए परफेक्ट है।

कैटरीना ने एलीगेंट साड़ी के साथ प्लेन ब्लाउज़ पहना था, जो क्रॉप्ड स्पेगेटी टॉप जैसा था। इसके साथ उन्होंने मोती के ड्रॉप इयररिंग्ज़ और छोटी लाल बिंदी पहनी थी। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🌺

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

ज़्यादातर भारतीय दुल्हनों के शादी के सामान में लाल साड़ी ज़रूर शामिल होती है। लाल रंग शक्ति और प्रजनन क्षमता को दर्शाता है। दुल्हनें इस रंग को इसलिए भी पहनती हैं क्योंकि यह समृद्धि और जुनून का प्रतीक है। ये खूबसूरत साड़ी की कीमत 14,900 रुपए है। ये आपको अनीता डोंगरे के ऑनलाइन कलेक्शन में भी मिल जाएगी।

 

ऐसी खूबसूरत साड़ी कभी भी फैशन से बाहर नहीं जाती और सभी तरह के भारतीय बॉडी टाइप पर अच्छी लगती है। हमें लगता है कि कैटरीना की ये लाल साड़ी किसी भी दुल्हन के लिए परफेक्ट साबित होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.