Move to Jagran APP

Katrina Kaif Style Slayer: इस नए अंदाज़ में कैटरीना ने किया साबित कि यूं ही नहीं हैं फैशन क्वीन!

Katrina Kaif Style Slayer कैटरीना सोशल मीडिया के ज़रिए फैन्स से जु़ड़ी रहती हैं। उन्होंने हाल ही में कुछ नई तस्वीरें शेयर कर साबित किया कि उन्हें यूं ही फैशन क्वीन नहीं कहा जाता।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 09:50 AM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 12:36 PM (IST)
Katrina Kaif Style Slayer: इस नए अंदाज़ में कैटरीना ने किया साबित कि यूं ही नहीं हैं फैशन क्वीन!
Katrina Kaif Style Slayer: इस नए अंदाज़ में कैटरीना ने किया साबित कि यूं ही नहीं हैं फैशन क्वीन!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Katrina Kaif Style Slayer: बॉलीवुड की दिलकश अदाकार कैटरीना कैफ अपने बेहतरीन डांस के अलावा अपने लाजवाब फैशन सेन्स के लिए भी मशहूर हैं। जब बात स्टाइल की हो तो ऐसा हो नहीं सकता कि कैटरीना सबको दीवाना न बना लें। एक बार फिर ऐसा हुआ जब हाल ही में कैटरीना ने सफेद आउटफिट में सभी का दिल जीत लिया।  

loksabha election banner

फितूर की ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैन्स के साथ जु़ड़ी रहती हैं। कैटरीना ने हाल ही में कुछ नई तस्वीरें शेयर कर ये साबित कर दिया है कि उन्हें यूं ही फैशन क्वीन नहीं माना जाता। ये एक्ट्रेस सफेद लेस टॉप के साथ सफेद पैन्ट्स में काफी आर्कषक लग रही हैं। कैटरीना जिम जाती हैं ये सब जानते हैं, लेकिन इस तस्वीर से साफ है कि वह अपने आरग्लास फ्रेम के लिए काफी मेहनत करती हैं। 

अपने आउटफिट को हाईलाइट करने के लिए उन्होंने कोई जूलरी नहीं पहनी थी। मेकअप में उन्होंने न्यूड लिप्स और स्मोकी आइज़ को मैच किया था।  ये एक ऐसा स्टाइल है जो कोई भी फोलो कर सकता है। 

 

View this post on Instagram

आज 4 - We the women 🌟

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

ये खूबसूरत एक्ट्रेस एक दशक से भी ज़्यादा से सभी के दिलों में राज कर रही हैं। 'राजनीति' हो, या 'एक था टाइगर' या फिर 'धूम-3' कैटरीना ने अपनी लगभग सभी फिल्मों में ग़ज़ब का काम किया है। कुछ समय पहले ही उन्हें सलमान खान के ऑपोज़िट फिल्म भारत में देखा गया था।

 

View this post on Instagram

@katrinakaif

A post shared by AbheetGidwani (@abheetgidwani) on

वहीं, उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो कैटरीना जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नज़र आएंगी। इल फिल्म में कैटरीना एक्टर अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी। पुलिस की इस दिलचस्प कहानी में गुलशन ग्रोवर, विवान भटेना, निकीतिन धूर, अभिमन्यू सिंह, नीना गुप्ता और कई नामी एक्टर्स नज़र आएंगे। ये फिल्म अगले साल यानी 2020 में 27 मार्च को रिलीज़ होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.