Move to Jagran APP

Disha Patani's New Hot Look: दिशा पाटनी का फोटोशूट फिर हुआ वायरल, एथनिक लुक में भी छा गईं ये एक्ट्रेस

Disha Patanis New Hot Look दिशा पाटनी को सोशल मीडिया पर अगर फोलो करते हैं तो यह अक्सर एक से बढ़कर एक लुक में नज़र आती हैं। आज हम बात कर रहे हैं दिशा के नए हॉट लुक के बारे में।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 04:40 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 05:18 PM (IST)
Disha Patani's New Hot Look: दिशा पाटनी का फोटोशूट फिर हुआ वायरल, एथनिक लुक में भी छा गईं ये एक्ट्रेस
Disha Patani's New Hot Look: दिशा पाटनी का फोटोशूट फिर हुआ वायरल, एथनिक लुक में भी छा गईं ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Disha Patani's New Hot Look: दिशा पाटनी बॉलीवुड की उन नई सिलेब्स में से हैं जो हमेशा चर्चा में रहती हैं। कभी एक्टर टाइगर श्रॉफ तो कभी अपने फिटनेस फ्रीक वीडियोज़ की वजह से। इसके अलावा दिशा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं। 

loksabha election banner

अगर आप इस एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर फोलो करते हैं तो यह अक्सर आपको एक से बढ़कर एक लुक में नज़र आती होंगी। स्टाइलिश इनरवियर से लेकर हॉट जिम वियर तक, दिशा हर लुक को बेहतरीन तरीके से कैरी करती हैं। लेकिन क्या आपने उनका लेटेस्ट लुक देखा है? अगर दिशा का लेटेस्ट तस्वीरें देखीं जाएं तो ये कहना ग़लत नहीं होगा कि वह आने वाले समय में सभी एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ बॉलीवुड की लहंगा क्वीन बन जाएंगी।

दिशा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में चार अलग-अलग तरह के लुक्स से सभी को पीछे छोड़ दिया है। ये कहना तो मुश्किल है कि इनमें सबसे अच्छी तस्वीर कौन सी लेकिन इनमें दिशा का एक ऐसा लुक है जिसमें उन्हें बेहद पसंद किया जा रहा है।   

आपको बता दें कि दिशा ने यह फोटो शूट 'हेलो मैगज़ीन' के लिए करवाया है। इस शूट में दिशा पाटनी टॉप डिज़ाइनर अभिनव मिश्रा के डिज़ाइन किए हुए भारतीय परिधानों में दिखी हैं। 

 

पहले लुक में दिशा इस डिज़ाइनर के आकर्षक और खूबसूरत शिफॉन के लेहरिया स्कर्ट और जैकेट में दिख रही हैं। उन्होंने इसे फ्रिल, सीक्वेन और मिरर वाले नेट ब्लाउज़ के साथ पेयर किया है। उन्होंने अपने इस लुक को रोज़ 'कलर्स ऑफ लाइफ क्लेक्शन' के डायमंड, एमरेल्ड और कोरल इयररिंग्स के साथ पूरा किया।   

 

वहीं, दूसरे लुक में दिशा ने इसी डिज़ाइनर की गोटे और शीशे से अद्भुत काम वाली लंबी ड्रेस और लहंगा पहना है।

 

तीसरे लुक में दिशा क्रश्ड वेल्वेट शरारा और शीशे के काम वाले ब्लाउज़ में दिखीं। उन्होंने इस अटायर को डायमंड बैंगल्स और एमरेल्ड रिंग के साथ स्टाइल किया। ये जूलरी भी रोज़ ब्रैंड के जड़ाऊ क्लेशन का हिस्सा है।

चाहे वह गोटा लहंगा हो, नेट ब्लाउज़ या फिर वेल्वेट शरारा, इन सभी तस्वीरों में दिशा पाटनी डिज़ाइनर अभिनव मिश्रा की क्रिएशन में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.