Move to Jagran APP

सर्दियों की शादी में स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आने के लिए, इन स्मार्ट तरीकों से कैरी करें साड़ी

इसमें कोई शक नहीं कि साड़ी शादियों के लिए बेस्ट आउटफिट है लेकिन जब बात विंटर्स में कैरी करने की हो तो सबसे बड़ा चैलेंज। तो अब बेफ्रिक होकर कैरी करें साड़ी इन स्मार्ट टिप्स के साथ।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Tue, 24 Dec 2019 11:50 AM (IST)Updated: Tue, 24 Dec 2019 11:50 AM (IST)
सर्दियों की शादी में स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आने के लिए, इन स्मार्ट तरीकों से कैरी करें साड़ी
सर्दियों की शादी में स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आने के लिए, इन स्मार्ट तरीकों से कैरी करें साड़ी

विंटर वेडिंग में अगर आप साड़ी पहनने का सोच रही हैं तो सर्दी से बचने के लिए उसके साथ शॉल लेने का आइडिया आपको थोड़ा ओल्ड फैशन दिखा सकता है। ऐसे में और क्या ऑप्शन हो सकते हैं जिससे स्टाइल के साथ बिना कोई समझौता किए पा सकते हैं हर किसी की अटेंशन, जानेंगे इसके बारे में.....

loksabha election banner

साड़ी के साथ स्वेटर का कॉम्बिनेशन

साड़ी के साथ कॉर्डिगन का स्टाइल हुआ पुराना। पहले सर्दियों में साड़ी के साथ पहनने के लिए बस कॉर्डिगन और शॉल का ही ऑप्शन होता था लेकिन अब ऑप्शन्स की कमी नहीं, तो हैवी हो या लाइट, साड़ी को टीमअप करें टर्टल नेक स्वेटर के साथ। ब्लाउज के कलर का स्वेटर पहनकर कहीं से भी आपका स्टाइल फीका नहीं लगेगा। 

लैदर जैकेट के साथ

लैदर जैकेट को अगर अभी तक आपने सिर्फ वेस्टर्न वेयर्स के साथ ही कैरी किया है तो अब टाइम है एक्सपेरिमेंट का। इस सर्दी, अपने टैन, रेड, येलो या ब्लैक कलर के लैदर जैकेट को साड़ी के साथ पहनें और नजर आएं सबसे स्टाइलिश। स्टाइल के साथ लैदर जैकेट आपको ठिठुरन भरी सर्दी से भी बचाएंगे।  

लॉन्ग जैकेट के साथ

शादी में क्या पहनना है इसकी प्लानिंग दो-तीन दिन पहले नहीं, बल्कि महीनों पहले कर ली जाती है। तो उस हिसाब से साड़ी के कलर से मैच करता हुआ फ्लोर लेंथ जैकेट जैकेट स्टिच करवा सकती हैं। ब्रोकेड फैब्रिक वाले जैकेट आपकी खूबसूरती और स्टाइल दोनों को ही रखेंगे बरकरार। वैसे इसमें आप ट्रेंच कोट को भी कर सकती हैं शामिल।

ब्लेज़र के साथ

ऑफिस में अगर साड़ी करना है तो ब्रोकेड, लैदर जैकेट और स्वेटर ओवर लगेंगे। ऐसे में आप उन्हें ब्लेज़र के साथ कैरी करें। डार्क ग्रीन, टैन, ब्राउन, ग्रे जैसे कलर्स ट्राय कर सकती हैं। कुछ न समझ आएं तो ब्लैक है एवरग्रीन।

 

वेलवेट जैकेट के साथ

साड़ी के साथ ब्लाउज के ऊपर आप वेलवेट जैकेट कैरी करें। जो बहुत ही अलग और खूबसूरत लगेगा। सर्दियों के हिसाब से वेलवेट फैब्रिक बेस्ट होता है तो सोचना क्या, बिंदास होकर साड़ी के साथ टीमअप करें वेलवेट जैकेट। 

 Pic Credit- Pinterest.com


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.