Move to Jagran APP

Summer Fashion Tips: गर्मी में स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो कुछ इस तरह की ड्रेस पहनें

Summer Fashion Tips गर्मी में हम ऐसी ड्रेस पहनना ज्यादा पसंद करते हैं जिसे हम ऑफिस जाने से लेकर शॉपिंग तक जाने में पहन सकें। गर्मी में कॉटन के फेब्रिक्स में लाइट कलर के फ्लोरल प्रिंट बेहद सुकून देते हैं।

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 01 Mar 2021 03:02 PM (IST)Updated: Mon, 01 Mar 2021 03:02 PM (IST)
Summer Fashion Tips: गर्मी में स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो कुछ इस तरह की ड्रेस पहनें
गर्मी में बेहद कम्फर्ट दिखेंगी इस ड्रेस में आप

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। मौसम में तेजी से बदलाव आ रहा है। इस बदलाव के साथ-साथ हमारा लिबास भी बदल रहा है। हमारे वार्डरोब में गर्म कपड़ों की जगह हल्के कपड़ों ने ले ली है। इस मौसम में हम ऐसे कपड़े पहनना पसंद करते हैं जो ना सिर्फ दिखने में कूल हो बल्कि पहनने में भी कूल-कूल रहें। गर्मी में हर कोई कम्फर्ट के हिसाब से कपडे पहना पसंद करता है, जिससे की ज्यादा गर्मी भी न लगे और ड्रेस भी अच्छा लुक दे।

loksabha election banner

गर्मी में ड्रेस बुहत मायने रखती है, अगर गर्मी में कूल ड्रेस नहीं हो तो पसीना, घमौरियां और टैनिंग की समस्या पनप सकती हैं। इस मौसम में लाइट कलर के फ्लोरल प्रिंट बेहद सुकून देते हैं। हम ऐसी ड्रेस पहनना ज्यादा पसंद करते हैं जिसे हम ऑफिस जाने से लेकर शॉपिंग तक जाने में पहन सकें। इस गर्मी आप भी स्मार्ट लुक के साथ कूल भी दिखना चाहती हैं तो हम आपको कुछ आइडिया देते हैं कि आप डेली लाइफ में कौन-कौन सी ड्रेस का चुनाव कर सकती हैं।

लॉग गाउन में दिखेंगी कूल-कूल:

गर्मी के मौसम में अगर आप डिफरेंट लुक पाना चाहती हैं तो कुछ यूनिक ट्राई करें। लॉग गाउन इस मौसम में आपको स्मार्ट लुक देगा। गाउन आजकल काफी ट्रेंड में है जो आपके ओवरऑल लुक को चेंज कर देगा। इसमें फलोरल डिजाइन से लेकर प्लेन गाउन भी मार्किट में मौजूद है जिसमें कलर्स की भरमार है। इन गाउन मे आप हाफ या फुल स्लीव्स का विकल्प चुन सकती हैं। कॉटन का गाउन गर्मियों में कैरी करना आसान रहता है। इसमे गर्मी भी नहीं लगती, यह सस्ते रेट पर भी मिल जाते हैं। ऐसे में आप इन गाउन का अच्छा कलेक्शन रख सकती हैं।

शॉर्ट गाउन:

कॉलेज गोइंग लड़कियां इन गाउन को पहननाफ पीला, संतरी रंग के कपड़े पहनना ज्यादा पसंद करती हैं। इन ड्रेस के साथ खुले बाल लौंग सैंडल और कानों में लंबे झुमके पहनना ज्यादा पसंद करती हैं।

मैक्सी स्कर्ट:

स्कर्ट गर्मी में हमारे वार्डरोब का अहम हिस्सा है ये हमें बेहद कूल लुक देता है साथ ही गर्मी से भी महफूज रखता है। इसे पहनना बेहद आसान है, इसकी वेस्ट में इलास्टिकेटिड बेंड लगा है जिसकी मदद से ये आसानी से कमर पर सेट हो जाता है। इस स्कर्ट के साथ आप शर्ट या टॉप कुछ भी पहन सकती हैं। इस स्कर्ट को आप फॉर्मल और कैजुएल दोनों तरह से इस्तेमला कर सकती है।  

                   Written By: Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.