Move to Jagran APP

एक्टिंग के साथ ही अपने यूनिक स्टाइल से भी 'कसौटी जिंदगी की-2' कोमोलिका दे रही हैं सबको मात

इंडियन टीवी सीरियल्स फैशन के मामले में हमेशा से ही लोगों की पहली पसंद रहे हैं। हाल-फिलहाल कसौटी जिंदगी की कोमोलिका ने लोगों को अपने लुक्स से दे रही है मात जानेंगे इसके बारे में।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 11:17 AM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 11:17 AM (IST)
एक्टिंग के साथ ही अपने यूनिक स्टाइल से भी 'कसौटी जिंदगी की-2' कोमोलिका दे रही हैं सबको मात

कभी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की साड़ी वाली बहू के किरदार में तो कभी बिग बॉस 11 में अपने 100 नाइट-सूट्स को लेकर और अब 'कसौटी जिंदगी की-2' में komolika के रोल में, Hina Khan  सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बने रहने का फॉर्मूला बखूबी जानती हैं। हिना खान का रोल साल 2000 में आई 'कसौटी जिंदगी की' के उर्वशी ढोलकिया से इंस्पायर्ड है तो बेशक उनके ऊपर कोमोलिका जैसी एक्टिंग ही नहीं बल्कि स्टाइलिश दिखने का प्रेशर भी है लेकिन हिना खान कहीं से भी इसे लेकर टेंशन में नहीं हैं बल्कि वो बखूबी हर एक रोल को निभा रही हैं। निगेटिव रोल में भी उन्होंने दर्शकों को अपने फैशन सेंस और लुक्स से दिवाना बना रखा है। तो रील ही नहीं रियल लाइफ की भी इस दीवा के हाल-फिलहाल सेट किए गए ट्रेंड्स के बारे में जानेंगे जिन्हें आप भी आसानी से कर सकती हैं ट्राय।

loksabha election banner

इंडो वेस्टर्न आउटफिट्स

साल 2000 वाली कोमोलिका ने साड़ी को अलग-अलग तरीकों से कैरी का ट्रेंड सेट किया था जिसे 2019 वाली कोमोलिका ने अभी भी बरकरार रखा है। सेक्सी ब्लाउज़, अलग पैटर्न और डिज़ाइन्स के साथ इनकी साड़ियों का स्टाइल आप रियल लाइफ में भी शादी-पार्टीज़ में फॉलो कर सकती हैं। और बल्कि साड़ी ही क्यों, कोमोलिका के स्कर्ट के साथ ब्रॉलेट्स के कॉम्बिनेशन, कुर्ते के साथ धोती, पलाजो के साथ क्रॉप टॉप जैसे कई आउटफिट्स को आप डे आउटिंग से लेकर क्लबिंग तक के लिए कर सकती हैं ट्राय।

नोज़ रिंग   

हिना खान द्वारा पहने जाने वाले ट्रेडिशनल नोज़ रिंग और नथ इस सीज़न का स्टाइल स्टेटमेंट बन चुका है। सिल्वर, मैटल की अलग-अलग डिज़ाइन वाली इन नोज़ पिन को शादी-विवाह में ही नहीं कॉलेज, ऑफिस में भी गर्ल्स बिंदास होकर कैरी कर रही हैं।

स्टेटमेंट जूलरी

नोज़ पिन ही नहीं साड़ी के साथ चोकर का कॉम्बिनेशन, लेयर्ड झुमके और एंटीक बाली का लुक भी आप कोमोलिका से कॉपी कर सकते हैं। सिल्वर, मैटल और ट्राइबल जूलरी एक बार फिर से फैशन में इन है। तो हर तरह के आउटफिट्स के साथ इन्हें टीमअप कर नज़र आएं अलग और खास। 

मेकअप 

स्मोकी आईज़, रेड हॉट लिप्स कोमोलिका के निगेटिव रोल में जान डालने का काम करते हैं लेकिन रियल लाइफ में आप इन्हें ग्लैमरस लुक्स के लिए अप्लाई कर सकती हैं। रेड हॉट लिप्स के साथ स्मोकी आईज़ नाइट पार्टी में आपके लुक को बनाएंगे परफेक्ट।

हेयरस्टाइल

साड़ी के साथ टॉप नॉट, लो वेस्ट स्कर्ट के साथ कर्ली हेयर्स और इंडो वेस्टर्न के साथ फ्रेंच हेयरस्टाइल के साथ कैसे नज़र आएं भीड़ से अलग, ये देखना हो तो लेटेस्ट कोमोलिका के लुक्स पर जरा गौर करें। साड़ी के साथ बन का स्टाइल बेशक एवरग्रीन है लेकिन लीग से हटकर नज़र आने के लिए कुछ नया ट्राय करना तो बनता है।      

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.