Move to Jagran APP

Indian Celebrity's Expensive Style: रणवीर सिंह से लेकर विराट कोहली तक, ऐसा है इन सितारों का महंगा स्टाइल!

Indian Celebritys Expensive Style इन भारतीय सितारों से देश से बाहर इतना नाम कमाया है कि दुनिया के टॉप ब्रैंड्स की नज़रें भी इन्हीं पर टिकी होती हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 04:55 PM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 04:55 PM (IST)
Indian Celebrity's Expensive Style: रणवीर सिंह से लेकर विराट कोहली तक, ऐसा है इन सितारों का महंगा स्टाइल!
Indian Celebrity's Expensive Style: रणवीर सिंह से लेकर विराट कोहली तक, ऐसा है इन सितारों का महंगा स्टाइल!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Indian Celebrity's Expensive Style: क्रिकेट और मनोजन की दुनिया में भारत ने कई बड़े नाम दिए हैं। यहां तक कि इन भारतीय सितारों से देश से बाहर इतना नाम कमाया है कि दुनिया के टॉप ब्रैंड्स की नज़रें भी इन्हीं पर टिकी होती हैं। इन स्टार्स को इनके प्रोफेशन के अलावा अनोखे स्टाइल और महंगे फैशन के लिए जाने जाना लगा है। 

loksabha election banner

आज हम बात करेंगे ऐसे ही सिलेब्रिटीज़ की जो महंगे से महंगे फैशन और एक्सेसरीज़ कैरी करते हैं।

शाहरुख खान

शाहरुख खान भले ही आजकल फिल्मों की वजह से चर्चा में न हों लेकिन इसके बाद भी वह खबरों में ज़रूर रहते हैं। कुछ समय पहले ही ये सुपरस्टार कैज़ुअल लुक में नज़र आया था। किंग खान ने प्लेन वाइट टी-शर्ट, ब्लैक कारगोस, सफेद स्नीकर्स और हल्के नीले रंग की डेनिम जैकेट पहनी थी। शाहरुख इस बेहद सिम्पल लुक में भी कमाल के दिख रहे थे। लेकिन एक चीज़ जिसने सभी ध्यान खींचा वह थी उनकी डेनिम जैकेट! किंग खान ने इवेंट के दौरान AMIRI की फेडेड डेनिम जैकेट पहनी थी। इस जैकेट में विंटेज क्लासिक कॉलर, फ्रंट ज़िप्ड पॉकेट्स, साइड स्लिट पॉकेट्स, फ्रंट बटन फास्टनिंग, फ्रंट बटन पॉकेट्स और ज़िप्ड एल्बो पैच हैं। 

अब बात करते हैं इस बेहद महंगी जैकेट की कीमत की। AMIRI एक अमेरिकन फैशन ब्रैंड है और इस जैकेट की कीमत 1,50,206 यानि एक लाख 50 हज़ार रुपए है। ये दुनिया की सबसे महंगी डेनिम जैकेट है। शाहरुख का टेस्ट काफी रिच है इसलिए उन्हें यह लक्ज़री जैकेट पहने देख कोई हैरानी नहीं हुई। 

विराट कोहली

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#viratkohli #klrahul #anushkasharma todsy at t2 #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसमें कोई शक़ नहीं कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस वक्त देश के सबसे स्टालिश स्टार हैं। उन्हें मैदान के अलावा अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है। ऐसे ही पिछले साल जब वह एयरपोर्ट से बाहर निकले तो उन्हें क्रिकेट टीम के साथ ऑफिशियल लेकिन कैज़ुअल ड्रेसिंग में देखा गया। इस स्मार्ट लुक के साथ विराट ने कूल एक्सेसरी भी कैरी की थी। उन्होंने लुई विटॉन का स्लिंग बैग स्टाइल किया था। 

लुई विटॉन का ये लक्ज़री बैग स्पोर्टी के साथ कूल और कैज़ुअल लुक भी देता है, जो विराट के स्टाइल के साथ बिलकुल फिट बैठता है। अब बात करते हैं इसकी कीमत की तो ये बैग 1,50,000 रुपए का है। 

आयुष्मान खुराना

कुछ महीनों पहले इस एक्टर को ब्लैक और ब्लू चैकर्ड आउफिट में देखा गया था। इसके साथ उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट और काले एवियेटर ग्लासेज़ स्टाइल किए थे। लेकिन सबसे ज़्यादा नज़रें उनके जूतों पर गई थीं। आयुष्मान ने फिलिप प्लीन के लोगो प्रिंट सॉक स्नीकर्स पहने थे। इटली में बने इन खास जूतों की कीमत करीब 81 हज़ार रुपए है। 

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह जैसे एक्टर शायद ही बॉलीवुड में कोई हो। वो न सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए खबरों में रहते हैं बल्कि साथ ही अपने अनोखे स्टाइल की वजह से भी चर्चा में बने रहते हैं। रणवीर सिंह चाहे एयरपोर्ट पर हों या फिर क्रिकेट के ग्राउंड पर उनका सुर्खियों में आना तो बनता है। ज़ाहिर है इस बार कुछ ऐसा ही हुआ है। रणवीर का एयरपोर्ट लुक एक बार फिर खबरों में छा गया है। हालांकि, लुक हमेशा की तरह कुछ अलग है लेकिन इससे ज़्यादा चौंकाने वाली बात है इसकी कीमत।      

इस आकर्षक एक्टर को हाल ही में एयरपोर्ट पर शहनील ट्रैकसूट में स्पॉट किया। रणवीर ने अपने एयरपोर्ट लुक के लिए गुची का सिगनेचर ट्रैकसूट पहना था। नीले और नारंगी रंग के इस शहनील जैकेट में बॉर्डर पर सफेद और नीले रंग की धारियां थीं। साथ ही मशहूर GG लोगो, जो डिज़ाइन साल 1930 से चला आ रहा है और गुची की विरासत की पहचान है। इस ट्रेकसूट की डिज़ाइन आपको रेट्रो दौर की याद दिला देगी, साथ ही ये एथलेटिक लुक से ज़्यादा स्ट्रीट स्टाइल लुक देता है। 

इस एक्टर ने इस जैकेट को मैचिंग पैन्ट्स के साथ स्टाइल किया था। इन पैन्ट्स में भी सफेद रंग की धारियां और ज़िप पॉकेट्स थीं। रणवीर ने अपना ये लुक सफेद और ब्लैक रंग के शेड्स, सिगनेचर स्पीकर्स और क्लासिक सफेद स्नीकर्स के साथ पूरा किया। 

ये तो आप जान गए होंगे कि इटली में बना ये ट्रेकसूट काफी महंगा होगा। गुची के इस जैकेट की कीमत एक लाख 38 हज़ार 600 रुपए है, जबकि पैन्ट्स की कीमत एक लाख 3 हज़ार 600 रुपए है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.