Move to Jagran APP

Polka Dots Trends: सारा अली ख़ान से लेकर दीपिका पादुकोण तक, बी-टाउन की डीवाज़ की पसंद है ये नया ट्रेंड

Polka Dots Trends ड्रेसेज़ से लेकर साड़ियों तक अभी तक बी-टाउन की लगभग सभी डिवाज़ नए सीज़न के इस नए प्रिंट में नज़र आ चुकी हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 01:33 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 06:09 PM (IST)
Polka Dots Trends: सारा अली ख़ान से लेकर दीपिका पादुकोण तक, बी-टाउन की डीवाज़ की पसंद है ये नया ट्रेंड
Polka Dots Trends: सारा अली ख़ान से लेकर दीपिका पादुकोण तक, बी-टाउन की डीवाज़ की पसंद है ये नया ट्रेंड

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Polka Dots Trends: गर्मियों का मौसम आ चुका है और इसी के साथ समय है बोल्ड और खूबसूरत स्टाइल, रंगों और प्रिन्ट्स को फ्लॉन्ट करने का। एक प्रिन्ट जो इस साल फैशन इंडस्ट्री में छाया रहेगा, वह है पोल्का डॉट्स। ड्रेसेज़ से लेकर साड़ियों तक, अभी तक बी-टाउन की लगभग सभी डिवाज़ नए सीज़न के इस नए प्रिंट में नज़र आ चुकी हैं। अगर इस मौसम में आप भी पोल्का डॉट्स को स्टाइल करना चाहती हैं तो सीखें फिल्म इंडस्ट्री की इन 5 हसिनाओं से:  

loksabha election banner

सारा अली खान

 

View this post on Instagram

👀🖤📸

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा को ऑफ-शोल्डर मिनी ड्रेस में देखा गया था। इस सफेद मिनी ड्रेस में काले रंग के पोल्का डॉट्स थे। सारा ने अपने लुक बेहद सिम्पल रखा था। उन्होंने मिनी ड्रेस के साथ बड़े लूप्स इयररिंग्ज़ और ब्लैक हील्स पहनी थीं।

दीपिका पादुकोण

 

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

पिछले साल जियो मामी फिल्म फेस्टिवल 2019 में दीपिका पादुकोण ने नीले रंग की पोल्का डॉट्स ड्रेस में शिरकत कर सभी को हैरान कर दिया था। असल में दीपिका अपनी बोल्ड प्रिंट की वजह से सभी की नज़रों में आ रही थीं। इस पोल्का डॉट्स से डूबी ड्रेस को दुबई के डिज़ाइनर मारमार हलीम ने डिज़ाइन किया था। इस स्टाइल को पूरा करने के लिए उन्होंने स्केवर आकार के डायमंड स्टड्स और काले रंग की स्ट्रेपी हील्स पहनी थीं। ड्यूई मेकअप के साथ लुक को काफी सिम्पल रखा था।  

कैटरीना कैफ

 

View this post on Instagram

🧡

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना का स्टाइल और फैशन हमेशा टॉप क्लास रहता है। कुछ समय पहले ही उन्हें ब्लैक पोल्का डॉट्स शर्ट में देखा गया था। उन्होंने इस नॉटेड टॉप को पीले रंग की लेदर स्कर्ट के साथ स्टाइल किया था। 

करीना कपूर खान

 

View this post on Instagram

Happy holiday everyone!!! spend this day with your family, friends and loved ones!💕 and Don't Forget #GoodNewwz In cinemas this #Friday! Book your tickets now! Link in bio. 💋 #outfitoftheday

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

इस एक्ट्रेस को भी ब्राउन रंग के पोल्का डॉट्स जम्पसूट में देखा गया था। करीना ने इस जम्पसूट को मैचिंग बेल्ट, ब्लैक स्लिंग बैग और सनग्लासेज़ के साथ स्टाइल किया था।  

प्रियंका चोपड़ा 

 

View this post on Instagram

Six yards of grace 🥰 #SareeLove #Throwback

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

पिछले साल अपनी फिल्म 'द स्काइ इज़ पिंक' के प्रमोशन में प्रियंका चोपड़ा को सफेद और लाल रंग की पोल्का डॉट्स साड़ी में स्पॉट किया था। प्रिंयका की सफेद साड़ी में लाल रंग के पोल्का डॉट्स थे। उन्होंने इस साड़ी को पूरी आसतीन के ब्लाउज़ के साथ मैच किया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.